Move to Jagran APP

Andhra Pradesh: कुरनूल जिले में राजनीतिक कारणों से TDP नेता की हत्या, जगन मोहन रेड्डी की पार्टी के नेताओं पर लगा आरोप

आंध्र प्रदेश के कुरनूल जिले के वेल्डुर्थी मंडल में राजनीतिक कारणों से कथित तौर पर वाईएसआरसीपी के कार्यकर्ताओं ने टीडीपी नेता की बेरहमी से हत्या कर दी। यह घटना सोमवार को जिले के बोम्मिरेड्डीपल्ले गांव में हुई जहां टीडीपी नेता गौरीनाथ चौधरी की बेरहमी से हत्या कर दी गई।घटना के बाद क्षेत्र में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए बलों को तैनात किया गया है।

By Jagran News Edited By: Siddharth Chaurasiya Mon, 10 Jun 2024 05:16 PM (IST)
Andhra Pradesh: कुरनूल जिले में राजनीतिक कारणों से TDP नेता की हत्या, जगन मोहन रेड्डी की पार्टी के नेताओं पर लगा आरोप
जगन मोहन रेड्डी युवजन श्रमिक रायथू कांग्रेस पार्टी (YSRCP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं और पूर्व मुख्यमंत्री हैं।

एएनआई, कुरनूल। आंध्र प्रदेश के कुरनूल जिले के वेल्डुर्थी मंडल में राजनीतिक कारणों से कथित तौर पर वाईएसआरसीपी के कार्यकर्ताओं ने टीडीपी नेता की बेरहमी से हत्या कर दी। यह घटना सोमवार को जिले के बोम्मिरेड्डीपल्ले गांव में हुई, जहां टीडीपी नेता गौरीनाथ चौधरी की बेरहमी से हत्या कर दी गई।

घटना के बाद क्षेत्र में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए बलों को तैनात किया गया है। हत्याकांड के बाद कुरनूल एसपी ने गांव का दौरा किया और निवासियों को सुरक्षा उपायों का आश्वासन दिया। पुलिस ने आगे किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए गांव में एक पिकेट भी स्थापित की है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, हत्या को राजनीति से प्रेरित हमला माना जा रहा है, क्योंकि पीड़ित क्षेत्र में एक प्रमुख टीडीपी नेता था। राजनीतिक मुद्दों के कारण प्रतिद्वंद्विता हुई और वाईएसआरसीपी कार्यकर्ताओं ने टीडीपी नेता की बेरहमी से हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस की ओर से आरोपियों का पता लगाने के लिए तलाशी अभियान जारी है। घटना के बाद इलाके के इंस्पेक्टर और सब-इंस्पेक्टर पर विभागीय कार्रवाई की गई है।