Move to Jagran APP

अयोध्या के बाद SpiceJet ने तैयार किया नया प्लान, अब इन धार्मिक स्थलों को एयर कनेक्टिविटी से जोड़ेगा; लक्षदीप समेत ये जगह हैं शामिल

स्पाइसजेट एयरलाइन ( Spicejet Airline ) के प्रमुख अजय सिंह ने कहा कि अयोध्या के बाद स्पाइसजेट अगले दो वर्षों में अपने कारोबार का विस्तार करने और लक्षद्वीप सहित विभिन्न पर्यटन और धार्मिक स्थलों के बीच कनेक्टिविटी बढ़ाने की योजना बना रही है। एयरलाइन कंपनी का अपने नेटवर्क के माध्यम से अयोध्या को अधिक स्थानों से जोड़ने की भी बात कही।

By Agency Edited By: Babli Kumari Published: Sun, 04 Feb 2024 12:59 PM (IST)Updated: Sun, 04 Feb 2024 12:59 PM (IST)
अगले दो सालों में स्पाइसजेट करेगा विस्तार (फाइल फोटो)

पीटीआई, नई दिल्ली। एक फरवरी को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और राज्य मंत्री वी के सिंह ने संयुक्त रूप से अयोध्या को आठ शहरों से जोड़ने वाली स्पाइसजेट की सीधी उड़ान सेवा का उद्घाटन किया। इसके बाद एयरलाइन के प्रमुख अजय सिंह ने बताया कि अगले दो सालों में स्पाइसजेट का विस्तार होगा और कई धार्मिक स्थलों के बीच कनेक्टिविटी बढ़ेगी।

loksabha election banner

स्पाइसजेट एयरलाइन के प्रमुख अजय सिंह ने कहा कि अयोध्या के बाद स्पाइसजेट अगले दो वर्षों में अपने कारोबार का विस्तार करने और लक्षद्वीप सहित विभिन्न पर्यटन और धार्मिक स्थलों के बीच कनेक्टिविटी बढ़ाने की योजना बना रही है। सीएमडी ने एक बातचीत में न्यूज एजेंसी पीटीआई को बताया कि घरेलू वाहक की समुद्री विमान संचालित करने की भी योजना है और वह जल बंदरगाहों के लिए बुनियादी ढांचे के विकास का इंतजार कर रही है।

स्पाइसजेट अगले दो वर्षों में अपने कारोबार का करेगी विस्तार

सिंह ने कंपनी की विस्तार योजना पर एक सवाल के जवाब में कहा, "मुझे लगता है कि यह विस्तार करने का समय है। स्पाइसजेट अगले दो वर्षों में अपने कारोबार का विस्तार करने की पूरी कोशिश करेगी। हम कई पर्यटन स्थलों, धार्मिक पर्यटन, चिकित्सा पर्यटन, लक्षद्वीप जैसे स्थानों को जोड़ना चाहते हैं।"

यह भी पढ़ें- Weather Update: पहाड़ों पर बर्फबारी तो मैदानी इलाकों में बारिश ने बढ़ाई परेशानी, दिल्ली-NCR में बढ़ी ठंड; जानें अन्य राज्यों का हाल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.