मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, आइएएनएस। अभी दो केलों के लिए 442 रुपये वसूलने का मामला ठंडा भी नहीं पड़ा था कि एक होटल ने दो उबले अंडे के लिए 1700 रुपये वसूल लिए। बता दें कि दो केलों के लिए अभिनेता राहुल बोस से चंड़ीगढ़ के होटल जेडब्ल्यू मैरियॉट ने 442 रुपये वसूले थे।

नया मामला मुंबई के एक होटल का है जहां 'ऑल द क्वीन्स मेन' के लेखक कार्तिक धर ने दो उबले अंडे का ऑर्डर दिया। ट्विटर यूजर कार्तिक को उन अंडे का बिल देखकर बेहद आश्चर्य हुआ हुआ जब होटल ने उनको 1700 रुपये का बिल थमा दिया। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, मुंबई के फाइव स्टार होटल में दो अंडे के लिए 1700 रुपये। कार्तिक ने राहुल बोस के बिल को टैग करते हुए अपने उस बिल की कॉपी को ट्विटर पर अपलोड करते हुए लिखा, भाई आंदोलन करें क्या?

कार्तिक ने कहा कि दो आमलेट के लिए भी उतने का ही बिल वसूला गया। उन्होंने दो आमलेट के बिल को भी ट्विटर पर अपलोड किया। बहरहाल अभी उनके इस ट्वीट का उस होटल की ओर से कोई जवाब नहीं आया है जबकि इसके पहले राहुल बोस के दो केलों का बिल ट्विटर पर अपलोड करने के बाद आबकारी विभाग ने उस होटल पर 25 हजार रुपये का जुर्माना लगा दिया था।

बता दें कि कार्तिक के ट्विटर पर बिल अपलोड करते ही यूजर्स ने होटल की खिंचाई करते हुए खूब मजेदार ट्वीट किए। किसी ने लिखा, इस अंडे के साथ सोना भी निकला क्या? तो किसी ने लिखा, मुर्गी जरूर किसी धन्नासेठ की होगी?

शख्स द्वारा शेयर किए गए बिल पर एक यूजर ने लिखा कि इस अंडे के साथ सोना भी निकला है क्या? इसके साथ ही एक यूजर ने लिखा कि इतने में 870 अंडे आ जाते और पूरा मोहल्ला खा लेता। एक यूजर ने लिखा कि होटल में खाने से अच्छा सामने ठेले पर खा लेते। सारा खाना 200 रुपये में निपटा जाता। अगर क्षमता नही है तो ऐसे महेंगे होटल में जाते ही क्यों हो? और अगर क्षमता है तो यहां रो क्यों कर रहे हो। खाने से पहले होटल का मेनू तो देखा होगा।  

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही अभिनेता राहुल बोस से चंडीगढ़ के एक फाइव स्टार होटल में दो केलों के लिए 442 रुपये वसूले गए थे। जिसके बाद राहुल ने इस बिल को ट्विटर पर शेयर किया था। उन्होंने ट्विटर पर वीडियो डाल कर कहा था कि कौन कहता है फल आपके लिए नुकसानदेह नहीं होते हैं? लेकिन आपको यह देखकर विश्‍वास करना होगा।   

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Dhyanendra Singh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप