Move to Jagran APP

राखी पर ग्वालियर की इन बहनों की मार्मिक अपील, खतरनाक जगह से ना लें सेल्फी

वह चार बहनों सपना, पूजा, भावना व रेनू से छोटा होने के कारण सभी उसे खूब प्यार करती थीं।

By Ravindra Pratap SingEdited By: Published: Sat, 25 Aug 2018 10:45 PM (IST)Updated: Sun, 26 Aug 2018 12:18 AM (IST)
राखी पर ग्वालियर की इन बहनों की मार्मिक अपील, खतरनाक जगह से ना लें सेल्फी
राखी पर ग्वालियर की इन बहनों की मार्मिक अपील, खतरनाक जगह से ना लें सेल्फी

नईदुनिया, ग्वालियर। रक्षाबंधन से कुछ पहले 15 अगस्त को ग्वालियर के समीप सुल्तानगढ़ जल प्रपात हादसे में अपने भाई (सोनू चौहान) को खो देने वाली चार बहनों ने देश के सभी भाइयों से एक मार्मिक अपील की है। उन्होंने आग्रह किया है कि सेल्फी के लिए कोई भाई खतरनाक जगह पर न जाएं। सोनू तो चला गया, लेकिन वे खुद की जान को खतरे में न डालें।

loksabha election banner

गौरतलब है कि चंदन नगर ठाकुर मोहल्ला निवासी 16 वर्षीय सोनू चौहान, अपने परिवार में चार बहनों के बीच इकलौता भाई था। वह 15 अगस्त को बिना बताए घर से निकलकर सुल्तानगढ़ पिकनिक मनाने पहुंच गया था। इसी दौरान वहां अचानक पानी का प्रवाह तेज हो जाने के कारण अपने दोस्तों के साथ झरने में बह गया था। बाद में उसकी लाश ही मिली थी।

वह चार बहनों सपना, पूजा, भावना व रेनू से छोटा होने के कारण सभी उसे खूब प्यार करती थीं। इस साल रक्षाबंधन से पहले भाई के मौत के कारण उनकी आंखों से आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। अब किसी और बहन की आंखों में आंसू न आएं, इसलिए उन्होंने देश के सभी भाइयों से सतर्क रहने की अपील की है। उन्होंने कहा है कि वह सेल्फी लेने के लिए खतरनाक जगहों पर न जाएं।

तीन बहनें रहती हैं अलीगढ़ में
सपना, पूजा और भावना की शादी हो चुकी है। वे तीनों उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में रहती हैं। इनमें भावना को छोड़कर सपना और पूजा ग्वालियर पहुंच चुकी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.