Move to Jagran APP

UPPCL recruitment 2022: यूपीपीसीएल 891 टेक्नीशियन की भर्ती के लिए आवेदन 19 अक्टूबर तक, ऐसे करें अप्लाई

UPPCL recruitment 2022 उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड (Uttar Pradesh Power Corporation LimitedUPPCL) ने टेक्नीशियन (इलेक्ट्रिकल) के पद पर उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा के आधार पर होगा। यह नवंबर के अंतिम सप्ताह में होने की उम्मीद है।

By Nandini DubeyEdited By: Published: Tue, 27 Sep 2022 04:32 PM (IST)Updated: Sun, 16 Oct 2022 07:20 AM (IST)
UPPCL recruitment 2022: यूपीपीसीएल 891 टेक्नीशियन की भर्ती के लिए आवेदन 19 अक्टूबर तक, ऐसे करें अप्लाई
यूपीपीसीएल टेक्नीशियन के पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है।

नई दिल्ली, एजुकेशन डेस्क। UPPCL recruitment 2022: अगर आप यूपी में रहते हैं और नौकरी की तलाश में हैं तो आपके लिए काम की खबर हो सकती है। उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड (Uttar Pradesh Power Corporation Limited, UPPCL) ने टेक्नीशियन (इलेक्ट्रिकल) के पद पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। जारी सूचना के मुताबिक, इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और यह अक्टूबर में 19 तारीख, 2022 तक चलेगी। अब ऐसे में, अभ्यर्थियों को सलाह दी जाती है कि, वे आवेदन करने के लिए अंतिम समय का इंतजार न करें, बल्कि समय रहते अप्लाई कर दें, क्योंकि अक्सर अंतिम समय में आवेदन करने से ऑफिशियल वेबसाइट पर लोड बढ़ जाता है, जिससे एप्लीकेशन फॉर्म भरने में समस्या होती है। इसलिए कोशिश करें कि समय रहते आवेदन कर दें। आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट upenergy.in पर जाकर लॉगइन करना होगा। 

loksabha election banner

इस भर्ती अभियान के माध्यम से कुल 891 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी।  इन पदों पर आवेदन करने वाले एससी/एसटी वर्ग के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 826 है, जबकि अन्य सभी उम्मीदवारों के लिए 1180 रुपये देना होगा। इसके अलावा, उम्मीदवारों की आयु 1 जनवरी, 2022 तक 18 से 40 आयु वर्ग के बीच होनी चाहिए। हालांकि आरक्षित वर्ग के कैंडिडेट्स को सरकार के नियमानुसार छूट दी जाएगी। इस भर्ती से जुड़ी अन्य अहम जानकारी के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक नोटिफिकेशन देखना होगा। 

UPPCL recruitment 2022: How to apply: यूपीपीसीएल टेक्नीशियन के पदों पर आवेदन करने के लिए ऐसे करें अप्लाई

यूपीपीसीएल टेक्नीशियन के पदों पर आवेदन करने के लिए सबसे पहले उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट www.upenergy.in पर जाना होगा। इसके बाद,होमपेज पर वैकेंसी टैब पर क्लिक करें। अब अप्लाई लिंक पर क्लिक करें। अब आवेदन पत्र भरें, सभी आवश्यक दस्तावेज जमा करें। आवेदन शुल्क का भुगतान करें। अब भविष्य के संदर्भ के लिए उसी की हार्ड कॉपी अपने पास रखें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.