Move to Jagran APP

SSA Recruitment 2021: यहां निकली है सर्व शिक्षा अभियान में 252 स्कूल टीचर की भर्ती, ऑनलाइन करें आवेदन 31 मई तक

SSA Recruitment 2021 आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार सर्व शिक्षा अभियान (एसएसए) गुजरात की ऑफिशियल वेबसाइट ssagujarat.org पर उपलब्ध कराये गये ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की प्रक्रिया वीरवार 20 मई से शुरू हो चुकी है।

By Rishi SonwalEdited By: Published: Fri, 21 May 2021 03:40 PM (IST)Updated: Fri, 21 May 2021 03:40 PM (IST)
SSA Recruitment 2021: यहां निकली है सर्व शिक्षा अभियान में 252 स्कूल टीचर की भर्ती, ऑनलाइन करें आवेदन 31 मई तक
उम्मीदवार 31 मई 2021 तक अपना अप्लीकेशन फॉर्म ऑनलाइन सबमिट कर सकते हैं।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। SSA Recruitment 2021: सर्व शिक्षा अभियान (एसएसए) में सरकारी नौकरी के मौकों का इंतजार कर रहे उम्मीदवारों के लिए काम की खबर। सर्व शिक्षा अभियान गुजरात में विभिन्न विषयों के लिए स्कूल टीचर के पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया गया है। एसएसए, गुजरात द्वारा 19, मई 2021 को जारी विज्ञापन के अनुसार मैथ साइंस, सोशल साइंस और लैंग्वेज के कुल 252 स्कूल टीचर की भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किये गये हैं। सर्व शिक्षा अभियान गुजरात में इन विषयों के लिए जिला स्तर पर स्कूल ऑफ एक्सीलेंस मं  कक्षा 6 से कक्षा 8 तक के लिए संविदा के आधार पर भर्ती की जानी है। संविदा की अवधि 11 माह होगी।

loksabha election banner

ऐसे करें आवेदन

सर्व शिक्षा अभियान (एसएसए), गुजरात में स्कूल टीचर भर्ती 2021 के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार एसएसए गुजरात की ऑफिशियल वेबसाइट, ssagujarat.org पर उपलब्ध कराये गये ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की प्रक्रिया वीरवार, 20 मई से शुरू हो चुकी है और उम्मीदवार 31 मई 2021 तक अपना अप्लीकेशन फॉर्म ऑनलाइन सबमिट कर सकते हैं।

यहां देखें भर्ती विज्ञापन

यहां करें ऑनलाइन आवेदन

यह भी पढ़ें - HSSC Recruitment 2021: 534 पीजीटी संस्कृत पदों के लिए फिर से खुली अप्लीकेशन विंडो, हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग भर्ती

जानें योग्यता

सर्व शिक्षा अभियान (एसएसए), गुजरात में स्कूल टीचर भर्ती 2021 के लिए वे ही उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं जिन्होंने किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या अन्य उच्च शिक्षा संस्थान से सम्बन्धित विषय में स्नातक डिग्री ली हो और बीएड की डिग्री प्राप्त की हो। हालांकि, योग्यता मानदंडों में इंटीग्रेटेड कोर्स को भी स्थान दिया गया है, अधिक जानकारी के लिए भर्ती विज्ञापन देखें।

यह भी पढ़ें - APS Bolarum Recruitment 2021: आर्मी पब्लिक स्कूल में रही है टीचिंग और नॉन-टीचिंग पदों पर भर्ती, ऐसे करें आवेदन 5 जून तक

पदों के अनुसार रिक्तियों की संख्या

  • मैथमेटिकस-साइंस – 84 पद
  • सोशल साइंस – 84 पद
  • लैंग्वेज – 84 पद

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.