नई दिल्ली, एजुकेशन डेस्क। REPCO Recruitment 2022: रेप्को होम फाइनेंस लिमिटेड (आरएचएफएल) द्वारा देश भर के विभिन्न स्थानों पर संचालित ब्रांच में असिस्टेंट मैनेजर, एग्जीक्यूटिव और ट्रेनी के पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। कंपनी द्वारा जारी विज्ञापन अनुसार, आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट, repcohome.com पर कैरियर सेक्शन में उपलब्ध कराए गए ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और उम्मीदवार 23 मई 2022 तक अपना अप्लीकेशन सबमिट कर सकेंगे। आवेदन के दौरान उम्मीदवारों अपने सिग्नेचर, फोटो, पे-स्लिप और सीवी की सॉफ्ट कॉपी अपलोड करनी होगी। ऐसे में इन्हें पहले से स्कैन करके सेव कर लें।

इस लिंक से देखें रेप्को भर्ती 2022 विज्ञापन

इस लिंक से करें आवेदन

रेप्को भर्ती 2022 के लिए योग्यता मानदंड

आवेदन के इच्छुक उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त विश्ववद्यालय किसी अन्य उच्च शिक्षा संस्थान से किसी भी विषय में स्नातक होना चाहिए। हालांकि, वाणिज्य स्नातक उम्मीदवारों को वरीयता दी जाएगी। साथ ही, स्नातक में उम्मीदवारों को कम से कम 50 फीसदी अंक प्राप्त हुए होने चाहिए। उम्मीदवारों को अंग्रेजी के अतिरिक्त वेकेंसी से सम्बन्धित क्षेत्रीय भाषा में में लिखने, पढ़ने और बोलने में सक्षम होना चाहिए। असिस्टेंट मैनेजर पदों के लिए उम्मीदवारों के पास कम से कम 3 वर्ष का सम्बन्धित कार्य का अनुभव होना चाहिए। उम्मीदवार की आयु 1 मई 2022 को 25 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।

रेप्को भर्ती 2022 के लिए वेतनमान

रेप्को द्वारा जारी भर्ती विज्ञापन के अनुसार, असिस्टेंट मैनेजर पदों के लिए चयनित उम्मीदवारों को नियुक्ति के बाद 24300 रुपये प्रतिमाह का वेतन और दिया जाएगा। वहीं, एग्जीक्यूटिव पदों के लिए उम्मीदवारों को 21300 रुपये की सैलरी दी जाएगी। दूसरी तरफ, ट्रेनी पदों के लिए 9500 रुपये प्रतिमाह का वेतन निर्धारित है।

उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि निर्धारित प्रक्रिया से चयनित होने पर एक वर्ष के लिए प्रोबेशन पर नियुक्ति दी जाएगी, जिसे बाद में उम्मीदवार के प्रदर्शन के आधार पर आगे भी बढ़ाया जा सकता है।

Edited By: Rishi Sonwal