Move to Jagran APP

Rajasthan Police SI Recruitment 2021: 859 सब-इंस्पेक्टर पदों के लिए आवेदन आज से, EWS उम्मीदवारों के मिली छूट के चलते फिर खुली अप्लीकेशन विंडो

Rajasthan Police SI Recruitment 2021 राजस्थान लोक सेवा आयोग (आरपीएससी) द्वारा विज्ञापित राजस्थान पुलिस एसआई-पीसी पर भर्ती के लिए अप्लीकेशन विंडो आज 9 जून 2021 को फिर से ओपेन की जा रही है। यह अप्लीकेशन विडो 23 जून तक ओपेन रहेगी।

By Rishi SonwalEdited By: Published: Tue, 08 Jun 2021 03:52 PM (IST)Updated: Wed, 09 Jun 2021 06:15 AM (IST)
Rajasthan Police SI Recruitment 2021: 859 सब-इंस्पेक्टर पदों के लिए आवेदन आज से, EWS उम्मीदवारों के मिली छूट के चलते फिर खुली अप्लीकेशन विंडो
इन उम्मीदवारों को निर्धारित आवेदन शुल्क 350 रुपये में पूरी छूट देने की भी घोषणा की गयी है।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। Rajasthan Police SI Recruitment 2021: राजस्थान पुलिस में उप-निरीक्षक (एसआई) और प्लाटून कमांडर (पीसी) के कुल 859 पदों के लिए आवेदन से वंचित रह गये उम्मीदवारों के लिए खुशखबरी। राजस्थान लोक सेवा आयोग (आरपीएससी) द्वारा विज्ञापित राजस्थान पुलिस एसआई-पीसी पर भर्ती के लिए अप्लीकेशन विंडो आज, 9 जून 2021 को फिर से ओपेन की जा रही है। यह अप्लीकेशन विडो 23 जून तक ओपेन रहेगी और उम्मीदवार आरपीएससी की ऑफिशियल वेबसाइट, rpsc.rajasthan.gov.in पर उपलब्ध कराये जाने वाले ऑनलाइन अप्लीकेशन लिंक के माध्यम से अपना आवेदन सबमिट कर पाएंगे।

loksabha election banner

आर्थिक रुप से कमजोर उम्मीदवारों के मिली छूट के चलते फिर खुली अप्लीकेशन विंडो

आरपीएससी द्वारा सोमवार, 7 जून 2021 को जारी नोटिस के अनुसार आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में 3 वर्ष की छूट देने के राजस्थान पुलिस महानिदेशक कार्यालय के 9 अप्रैल 2021 के निर्देश को लागू करने के लिए आवेदन प्रक्रिया फिर से शुरू की जा रही है। महानिदेशक कार्यालय द्वारा इन उम्मीदवारों को निर्धारित आवेदन शुल्क 350 रुपये में पूरी छूट देने की भी घोषणा की गयी है।

यह भी पढ़ें - Rajasthan Police Constable Recruitment: राजस्थान सरकार युवाओं को देगी बड़ा तोहफा, कांस्टेबल के 8438 पदों पर करेगी भर्तियां

ऐसे कर पाएंगे आवेदन

आरपीएससी राजस्थान पुलिस एसआई-पीसी भर्ती 2021 के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को आयोग के पोर्टल पर एक्टिव होने वाले लिंक पर क्लिक करके या सीधे राजस्थान सरकार के एसएसओ पोर्टल, sso.rajasthan.gov.in पर विजिट करके लॉगिन करना होगा। यदि पहले से रजिस्ट्रेशन नहीं किया है तो पहले रजिस्ट्रेशन के टैब पर क्लिक करना होगा और मांगे गये विवरणों को भरकर सबमिट करना होगा। फिर आवंटित एसएसओ आईडी या यूजरनेम और अपने पासवर्ड की मदद से लॉगिन करके उम्मीदवार अपना अप्लीकेशन सबमिट कर पाएंगे।

इस लिंक से देखें भर्ती अधिसूचना

आयु सीमा और आवेदन शुल्क में छूट से सम्बन्धित नोटिस यहां देखें

यहां करें ऑनलाइन आवेदन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.