Move to Jagran APP

Powergrid PGCIL Recruitment 2022: यहां डिप्लोमा ट्रेनी के 211 पदों पर होगी भर्ती, नोटिफिकेशन जल्द होगा रिलीज

Powergrid PGCIL Recruitment 2022 211 पदों पर होने वाली डिप्लोमा ट्रेनी के पदों पर होने वाली वैकेंसी इलेक्ट्रिकल सिविल और इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग सहित विभिन्न ट्रेड के लिए निकाली गई है। ज्यादा जानकारी के लिए कैंडिडेट्स आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

By Nandini DubeyEdited By: Published: Fri, 09 Dec 2022 04:02 PM (IST)Updated: Fri, 09 Dec 2022 04:02 PM (IST)
Powergrid PGCIL Recruitment 2022: यहां डिप्लोमा ट्रेनी के 211 पदों पर होगी भर्ती, नोटिफिकेशन जल्द होगा रिलीज
पॉवरग्रिड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (Powergrid Corporation of India Limited) डिप्लोमा ट्रेनी के पदों पर भर्ती करने जा रहा है।

एजुकेशन डेस्क। Power Grid PGCIL Recruitment 2022: जॉब की तलाश कर रहे उम्मीदवारों के लिए अहम सूचना है। पॉवरग्रिड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (Powergrid Corporation of India Limited, PGCIL) डिप्लोमा ट्रेनी के पदों पर भर्ती करने जा रहा है। कुल 200 से ज्यादा पदों पर यह नियुक्तियां की जाएंगी। इस संबंध में आधिकारिक सूचना जल्द ही powergrid.in पर प्रकाशित की जाएगी। अब ऐसे में, जो भी उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक और योग्य होंगे वे आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अप्लाई कर पाएंगे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इन पदों के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास संबंधित ट्रेड में डिप्लोमा होना चाहिए। वहीं, आयु सीमा की घोषणा बाद में की जाएगी।

loksabha election banner

खबरों के अनुसार, 211 पदों पर होने वाली डिप्लोमा ट्रेनी के पदों पर होने वाली वैकेंसी इलेक्ट्रिकल, सिविल और इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग सहित विभिन्न ट्रेड के लिए निकाली गई है। उम्मीदवार ध्यान दें कि उन्हें केवल उल्लिखित वेबसाइट पर ही ऑनलाइन आवेदन करना होगा। इसके अलावा, किसी अन्य माध्यम में दिए एप्लीकेशन फॉर्म स्वीकार नहीं किए जाएंगे। हालांकि आवेदन प्रक्रिया फिलहाल शुरू नहीं हुई है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो रिपोर्टों के अनुसार, पीजीसीआईएल डिप्लोमा ट्रेनी पंजीकरण 09 दिसंबर 2022 से शुरू होगा और आवेदन की अंतिम तिथि 31 दिसंबर 2022 है। अधिसूचना प्रकाशित होने के बाद उम्मीदवार विवरण की जांच कर सकेंगे।

How to Apply for Powerdgrid PGCIL Diploma Trainee Recruitment 2022 ? डिप्लोमा ट्रेनी के पदों पर ऐसे करना होगा आवेदन

डिप्लोमा ट्रेनी के पदों पर नोटिफिकेशन रिलीज होने के बाद, कैंडिडेट्स को आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को पॉवरग्रिड पीजीसीआईएल की आधिकारिक वेबसाइट powergrid.in पर जाना होगा। इसके बाद यहां करियर सेक्शन में जाएं और ऑनलाइन आवेदन लिंक पर क्लिक करें। अब पद के लिए पंजीकरण करें। अब अपना विवरण भरें। इसके बाद अपने आवेदन जमा करें। अब फॉर्म का प्रिंटआउट लेकर भविष्ष्य के लिए रख लें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.