Move to Jagran APP

PGCIL Recruitment 2021: पीजीसीआईएल में डिप्लोमा ट्रेनी के पदों पर निकली भर्तियां, नोटिफिकेशन जारी

PGCIL Recruitment 2021 पावर ग्रिड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (Power Grid Corporation of India Limited (PGCIL)) ने डिप्लोमा ट्रेनी के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इसके तहत कुल 35 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी।

By Nandini DubeyEdited By: Published: Wed, 09 Jun 2021 05:25 PM (IST)Updated: Wed, 09 Jun 2021 05:30 PM (IST)
PGCIL Recruitment 2021: पीजीसीआईएल में डिप्लोमा ट्रेनी के पदों पर निकली भर्तियां, नोटिफिकेशन जारी
PGCIL Recruitment 2021: पावर ग्रिड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (Power Grid Corporation of India Limited (PGCIL)

PGCIL Recruitment 2021: पावर ग्रिड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (Power Grid Corporation of India Limited (PGCIL) ने डिप्लोमा ट्रेनी के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इसके तहत कुल 35 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। ऐसे में जो भी उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करने के योग्य हैं और इच्छुक हैं, वे पीजीसीआईएल की आधिकारिक वेबसाइट https://www.powergrid.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार इस बात का ध्यान रखें कि इस पोस्ट पर ऑनलाइन आवेदन करने की लास्ट डेट 29 जून, 2021 है। इसके बाद कोई भी आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे। नोटिफिकेशन के मुताबिक डिप्लोमा ट्रेनी इलेक्ट्रिकल के 30 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। वहीं डिप्लोमा ट्रेनी सिविल के 05 पदों पर भर्तियां की जाएंगी।

loksabha election banner

ऑफिशियल वेबसाइट पर जाने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर करें क्लिक 

ये होनी चाहिए उम्र

डिप्लोमा ट्रेनी इलेक्ट्रिकल और सिविल के पद पर अप्लाई करने वाले सामान्य और ईडब्ल्यूएस अभ्यर्थियों की अधिकतम आयु 27 साल होनी चाहिए। इसके अलावा ओबीसी वर्ग के अभ्यर्थियों के लिए 30 साल और एससी, एसटी वर्ग के अभ्यर्थियों की अधिकतम आयु 32 साल होनी चाहिए। इसके अलावा क्वालिफिकेशन, सेलेक्शन प्रक्रिया सहित भर्ती प्रक्रिया से जुड़ी ज्यादा डिटेल्स के लिए अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

PGCIL Recruitment 2021: ऐसे करें आवेदन 

डिप्लोमा ट्रेनी सिविल और इलेक्ट्रिकल पोस्ट पर आवेदन करने के लिए अभ्यर्थियों को सबसे पावर ग्रिड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (PGCIL) की आधिकारिक वेबसाइट www.powergrid.in पर जाना होगा। इसके बाद यहां करियर सेक्शन पर क्लिक करें। इसके बाद Job Opportunities पर क्लिक करें। इसके बाद ओपनिंग पर क्लिक करें। अब रीजनल ओपनिंग, दिल्ली भर्ती और फिर डिप्लोमा ट्रेनी (इलेक्ट्रिकल / सिविल) के पद के लिए भर्ती के लिए अप्लाई करें। यहां पूरी डिटेल्स एंटर करने के बाद जब आपका फाॅर्म भर जाएगा तो उसका प्रिंटआउट लेकर भविष्य के लिए रखें।

ये होगी सैलरी

डिप्लोमा ट्रेनी इलेक्ट्रिकल और सिविल के पद पर चयनित होने वाले अभ्यर्थियों को 27500 रुपये सैलरी दी जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.