नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। OSSC Recruitment 2020: ओडिशा कर्मचारी चयन आयोग यानि ओएसएससी ने रिशेप्सनिस्ट, जूनियर असिस्टेंट (स्पेशल ड्राइव) और जूनियर क्लर्क-कम-टाइपिस्ट के पदों के लिए आवेदन की अंतिम तिथि को बढ़ा दिया है। इन पदों के लिए उम्मीदवार अब 8 जून 2020 तक आवेदन कर सकते हैं।

ओएसएससी द्वारा 29 मई 2020 को जारी नोटिस के अनुसार लॉक डाउन के दौरान लगाये गये प्रतिबंधों से उम्मीदवारों को ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म भरने में हुई दिक्कतों के मद्दनेजर आयोग द्वारा इन पदों के लिए आवेदन की तिथि को बढ़ाया गया है।

ऐसे करें आवेदन

ओएसएससी भर्ती 2020 के अंतर्गत रिशेप्सनिस्ट, जूनियर असिस्टेंट (स्पेशल ड्राइव) और जूनियर क्लर्क-कम-टाइपिस्ट के पदों के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट, ossc.gov.in पर विजिट करना होगा। इसके बाद होम पेज पर ही दिये गये ‘क्लिक हियर फॉर ऑनलाइन अप्लीकेशन’ के लिंक पर क्लिक करना होगा। इसके बाद नये पेज पर जिस पद के लिए आवेदन करना है, उसके साथ दिये गये रजिस्ट्रेशन के लिंक पर क्लिक करना होगा। रजिस्ट्रेशन के लिए मांगी जानकारियों को भरने के बाद उम्मीदवारों को यूजर आईडी और पासवर्ड अलॉट किया जाएगा, जिसकी मदद से उम्मीदवार लॉगिन करके अपने ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया को पूरा कर पाएंगे। उम्मीदवारों ध्यान देना चाहिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 8 जून को रात 11.55 बजे तक ओपेन रहेगी, इसके बाद अप्लाई लिंक आयोग द्वारा इनएक्टिव कर दिया जाएगा।

बता दें कि ओडिशा कर्मचारी चयन आयोग ने रिशेप्सनिस्ट पद के लिए विज्ञापन (सं. 4595) 24 दिसंबर 2019 को, जूनियर असिस्टेंट (स्पेशल ड्राइव) फॉर यूएलबी के 135 पदों के लिए विज्ञापन (सं. 4540) 21 दिसंबर 2019 को और जूनियर क्लर्क-कम-टाइपिस्ट के 53 पदों के लिए विज्ञापन (सं. 4691) 30 दिसंबर 2019 को जारी किया था।

यहां देखें आवेदन तिथि में विस्तार से सम्बन्धित नोटिस

सभी पदों के लिए यहां मिलेगा नोटिफिकेशन

यहां करें रजिस्ट्रेशन

रजिस्ट्रेशन के बाद यहां कर पाएंगे अप्लाई

Edited By: Rishi Sonwal