ONGC MO Recruitment 2020: ऑयल एंड नैचुरल गैस कॉर्पोरेशन (Oil and Natural Gas Corporation, ONGC) ने मेडिकल ऑफिसर (Medical Officer)की पोस्ट पर वैकेंसी निकाली है। इसके तहत ओएनजीसी मेडिकल ऑफिसर फील्ड ड्यूटी, जनरल ड्यूटी कैटेगिरी में में आवेदन मांगे हैं। ऐसे में जो भी उम्मीदवार इस पोस्ट के लिए इच्छुक हैं और योग्य हैं, वे आवेदन कर सकते हैं। अप्लाई करने के लिए कैंड्डीटे्स को ONGC की ऑफिशियल वेबसाइट https://www.ongcindia.com/wps/wcm/connect/en/home/" rel="nofollow पर जाकर पूरी डिटेल पढ़ सकते हैं। इसके बाद कैंड्डीटे्स मेडिकल ऑफिसर की पोस्ट पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार choudhury_somnath@ongc.co.in/Chakrabarty_Alimita@ongc.co.in पर जाकर ईमेल कर सकते हैं। कैंड्डीटे्स इस बात का ध्यान रखें कि 25 सितंबर तक आवेदन कर दें। आवेदन करते वक्त उम्मीदवार इस बात का ध्यान रखें कि अप्लाई करते समय आवेदन पत्र को अच्छी तरह पढ़ लें और उसमें मांगी गई पूरी योग्यता और निर्धारित आयु होने पर ही आवेदन करें। ऐसा नहीं होने पर आवेदन पत्र रिजेक्ट कर दिया जाएगा। इसलिए इस बात का ध्यान रखें।  

ऑफिशियल वेबसाइट के लिए इस डायरेक्ट लिंंक पर करें क्लिक 

ऑयल एंड नैचुरल गैस कॉर्पोरेशन लिमिटेड की ओर से जारी नोटिफिकेशन के अनुसार मेडिकल ऑफिसर के कुल 7 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इन पदों पर कैंड्डीटे्स को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से एमबीबीएस की डिग्री होनी चाहिए। ओएनजीसी ने इसके पहले कई पदों पर भर्तियां अपरेंटिस पदों पर भर्तियां निकाली थी। इस रिक्रूटमेंट के माध्यम से 4182 अपरेंटिस पदों पर नियुक्तियां की जाएगी। वहीं ट्रेड और टेक्निशियन अपरेंटिस की ये वैकेंसीज देशभर के 21 वर्क सेंटर्स के लिए निकाली थी। 

ONGC MO Recruitment 2020: वैकेंसी डिटेल्स

मेडिकल ऑफिसर फील्ड ड्यूटी- 75,000

मेडिकल ऑफिसर जनरल ड्यूटी- . 72,000

मेडिकल ऑफिसर जनरल ड्यूटी- 41 000

मेडिकल ऑफिसर हेल्थ- 72,000

NGC MO Recruitment 2020: ऐसे होगा सेलेक्शन

ऑयल एंड नैचुरल गैस कॉर्पोरेशन की ओर से निकाली गई वैकेंसी में कैंड्डीटे्स का सेलेक्शन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। इसके अलावा ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल पोर्टल www.ongcindia.com पर विजिट कर सकते हैं।   

 

Posted By: Nandini Dubey

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस