Move to Jagran APP

NMDC Trade Apprentice Recruitment 2022: एनएमडीसी लिमिटेड इन पदों पर दे रहा है जॉब का मौका,ऐसे होगा सेलेक्शन

NMDC Trade Apprentice Recruitment 2022 एनएमडीसी लिमिटेड (NMDC Limited) की ओर से जारी सूचना के मुताबिक ट्रेड अप्रेंटिस पोस्ट के पदों पर ऑनलाइन आवेदन करने से पहले नोटिफिकेशन को अच्छी तरह पढ़ना होगा क्योंकि एप्लीकेशन फॉर्म में गड़बड़ी पाई जाने पर आवेदन पत्र रिजेक्ट कर दिया जाएगा।

By Nandini DubeyEdited By: Published: Thu, 11 Aug 2022 11:19 AM (IST)Updated: Thu, 11 Aug 2022 04:29 PM (IST)
NMDC Trade Apprentice Recruitment 2022: एनएमडीसी लिमिटेड इन पदों पर दे रहा है जॉब का मौका,ऐसे होगा सेलेक्शन
एनएमडीसी लिमिटेड (NMDC Limited) ने ट्रेड अप्रेंटिस पोस्ट पर भर्ती निकाली है।

नई दिल्ली, एजुकेशन डेस्क। NMDC Trade Apprentice Recruitment 2022 Notification: एनएमडीसी लिमिटेड (NMDC Limited) ने ट्रेड अप्रेंटिस पोस्ट पर भर्ती निकाली है। इसके तहत, वेल्डर, मशीनिस्ट, ऑटो इलेक्ट्रीशियन, केमिकल लैब असिस्टेंट सहित अन्य पदों के लिए वैकेंसी निकाली है। इस भर्ती प्रकिया के माध्यम से कुल 130 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। अब ऐसे में जो भी उम्मीदवार इन पदों पर अप्लाई करना चाहते हैं वे आधिकारिक वेबसाइट @nmdc.co.in पर जाकर डिटेल्ड नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं। बता दें कि इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन वॉक-इन-इंटरव्यू के माध्यम से किया जाएगा। यह साक्षात्कार 25 अगस्त 2022 से 30, अगस्त 2022 के बीच आयोजित किए जाएंगे। 

loksabha election banner

आधिकारिक वेबसाइट पर जाने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर करें क्लिक 

एनएमडीसी लिमिटेड (NMDC Limited) की ओर से जारी सूचना के अनुसार, 130 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इनमें मैकेनिक डीजल 25, फिटर 20, इलेक्ट्रीशियन 30,वेल्डर (गैस और इलेक्ट्रिकल) 20, मैकेनिक (मोटर वाहन) -20, ऑटो इलेक्ट्रीशियन 02, मशीनिस्ट 05, केमिकल लैब असिस्ट 02, मेडिकल लैब तकनीशियन (पैथोलॉजी और रेडियोलॉजी) 02, माइनिंग मेट 02 और ब्लास्टर 02 के पदों पर नियुक्तियां की जााएंगी।एनएमडीसी लिमिटेड (NMDC Limited) की ओर से जारी सूचना के मुताबिक, विभिन्न पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से 12वीं पास और संबंधित ट्रेड में उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। इसके अलावा, पदों से जुड़ी आयु सीमा सहित अन्य जानकारी के लिए अभ्यर्थियों को आधिकारिक वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं।  अभ्यर्थी ध्यान दें कि सभी आवश्यक दस्तावेजों के साथ नोटिफिकेशन में दिए गए पते पर इंटरव्यू के लिए तय समय पर उपस्थित हों। 

एनएमडीसी लिमिटेड की ओर से जारी सूचना में कहा गया है कि, इंटरव्यू के लिए जाते वक्त ध्यान दें कि सभी शैक्षणिक दस्तावेज और उसकी फोटोकॉपी सहित अन्य डॉक्यूमेंट्स लेकर जाएं, क्योंकि अगर कोई वैरीफिकेशन के दौरान अगर कोई भी डॉक्यूमेंट्स छूट जाता है तो उनको साक्षात्कार में मान्य नहीं किया जाएगा।   


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.