नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। NHAI Recruitment 2022: भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएचएआई) में सरकारी नौकरी के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए काम की खबर। भारत सरकार के सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्रालय के अधीन भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (NHAI) ने डिप्टी मैनेजर (टेक्निकल) के पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किये हैं। प्राधिकरण द्वारा जारी 14 जून 2022 को जारी भर्ती विज्ञापन के अनुसार उप-प्रबंधक (तकनीकी) के कुल 50 पदों पर भर्ती की जानी है। इनमें से 28 पद अनारक्षित है, जबकि 1 एससी, 1 एसटी और 20 ओबीसी (एनसीएल) वर्गों के उम्मीदवारों के लिए आरक्षित है।

NHAI Recruitment 2022: आवेदन 13 जुलाई तक

एनएचएआइ डिप्टी मैनेजर (टेक्निकल) के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन के इच्छुक व योग्य उम्मीदवार NHAI की आधिकारिक वेबसाइट, nhai.gov.in पर उपलब्ध कराये गये ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की प्रक्रिया 14 जून 2022 से ही शुरू हो चुकी है और उम्मीदवार 13 जुलाई 2022 तक अपना अप्लीकेशन सबमिट कर सकेंगे। हालांकि, आवेदन से पहले उम्मीदवारों को भर्ती विज्ञापन में दिए गए विवरणों को ध्यान से पढ़ लेना चाहिए।

एनएचएआइ डिप्टी मैनेजर (टेक्निकल) भर्ती 2022 अधिसूचना लिंक

इस लिंक से करें आवेदन

NHAI Recruitment 2022: डिप्टी मैनेजर (टेक्निकल) भर्ती के लिए योग्यता

भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण में डिप्टी मैनेजर (टेक्निकल) के पदों के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या किसी अन्य उच्च शिक्षा संस्थान से सिविल इंजीनियरिंग में डिग्री उत्तीर्ण होना चाहिए। साथ ही, उम्मीदवारों को संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) द्वारा आयोजित इंजीनियरिंग सर्विसेस एग्जाम 2021 में सम्मिलित हुआ होना चाहिए। उम्मीदवारों की सीधी भर्ती लिखित परीक्षा और व्यक्तित्व परीक्षण के अंकों आधार पर तैयार मेरिट लिस्ट के आधार पर की जाएगी। साथ ही, उम्मीदवारों की आयु आवेदन की आखिरी तारीख को 30 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। आरक्षित वर्गों के उम्मीदवारों को केंद्र सरकार के नियमों के अनुसार अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी।

Edited By: Rishi Sonwal