Move to Jagran APP

JPSC Recruitment 2022: असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर निकली वैकेंसी, चेक करें आवेदन की लास्ट डेट

असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने वाले सामान्य वर्ग के लिए 600 रुपये और अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति और अन्य श्रेणियों के लिए ₹150/- आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा। वहीं इस पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु सीमा 30 वर्ष से कम होनी चाहिए।

By Nandini DubeyEdited By: Published: Thu, 20 Jan 2022 01:56 PM (IST)Updated: Thu, 20 Jan 2022 03:36 PM (IST)
JPSC Recruitment 2022: असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर निकली वैकेंसी, चेक करें आवेदन की लास्ट डेट
झारखंड लोक सेवा आयोग, (Jharkhand Public Service Commission,JPSC)

नई दिल्ली, एजुकेशन डेस्क। झारखंड लोक सेवा आयोग, (Jharkhand Public Service Commission,JPSC) ने असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इसके तहत, कुल 110 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। यह भर्ती मेडिकल कॉलेज में नियुक्ति के लिए निकाली गई है। ऐसे में जो भी उम्मीदवार, इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे जेपीएससी की आधिकारिक साइट jpsc.gov.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। वहीं इन पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 8 फरवरी, 2022 तक है। ऐसे में अभ्यर्थियों को सलाह दी जाती है कि, वे आखिरी समय का इंतजार न करें, क्योंकि अंतिम समय में कई बार ऑफिशियल वेब पोर्टल पर लोड बढ़ने से सर्वर में दिक्कत होने लगती है। इसकी वजह से आवेदन करने में समस्या हो सकती है।

loksabha election banner

ऑफिशियल वेबसाइट पर जाने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर करें क्लिक 

इसलिए समय रहते अप्लाई कर दें। ऐसे में, जो उम्मीदवार इन पद के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे शैक्षणिक योग्यता और अन्य विवरण देखकर आवेदन कर सकते हैं। वहीं इस पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु सीमा 30 वर्ष से कम होनी चाहिए। इसके अलावा आरक्षित वर्ग के अभ्यर्थियों को सरकार के नियमानुसार छूट दी जाएगी।

इन तिथियों का रखें ध्यान

ऑनलाइन आवेदन जमा करने की शुरुआत: 19 जनवरी 2022

ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि: 8 फरवरी 2022

ये होगी फीस

असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने वाले सामान्य वर्ग के लिए 600 रुपये और अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति और अन्य श्रेणियों के लिए ₹150/- आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा।

ऐसे होगा सेलेक्शन

झारखंड लोक सेवा आयोग की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर उम्मीदवारों का चयन शैक्षिक योग्यता और साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा। वहीं इस भर्ती प्रक्रिया से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करना होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.