Move to Jagran APP

JKSSB Recruitment 2022: जम्मू व कश्मीर लोक निर्माण विभाग में 1045 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन 20 दिसंबर तक

JKSSB Recruitment 2022 जम्मू एवं कश्मीर सर्विसेस सेलेक्शन बोर्ड ने लोक निर्माण विभाग में 1045 पदों पर भर्ती के लिए विज्ञान 11 नवंबर को जारी किया। आवेदन प्रक्रिया 21 नवंबर से चल रही है और आखिरी तारीख 20 दिसंबर है। आवेदन शुल्क 550 रुपये है।

By Rishi SonwalEdited By: Published: Mon, 14 Nov 2022 12:54 PM (IST)Updated: Sun, 18 Dec 2022 07:49 AM (IST)
JKSSB Recruitment 2022: जम्मू व कश्मीर लोक निर्माण विभाग में 1045 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन 20 दिसंबर तक
जेकेएसएसबी भर्ती 2022 के लिए आवेदन आधिकारिक वेबसाइट, jkssb.nic.in पर कर सकेंगे।

एजुकेशन डेस्क। JKSSB Recruitment 2022: जम्मू व कश्मीर में सरकारी नौकरी के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए खुशखबरी। जेएण्डके प्रशासन के लोक निर्माण विभाग में एक हजार से अधिक पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जम्मू एण्ड कश्मीर सर्विसेस सेलेक्शन बोर्ड (जेकेएसएसबी) द्वारा जारी किया गया है। बोर्ड द्वारा 11 नवंबर 2022 को जारी भर्ती विज्ञापन के मुताबिक विभाग में सिविल व मेकेनिकल ट्रेड में कुल 1045 जूनियर इंजीनियर की भर्ती जानी है। इन पदों के लिए जम्मू व कश्मीर के मूल निवासी उम्मीदवार ही आवेदन कर सकते हैं, जिसके लिए उम्मीदवारों के पास आवेदन की आखिरी तारीख यानि 20 दिसंबर को या उससे पहले का अधिवास प्रमाण-पत्र प्राप्त किया होना चाहिए।

prime article banner

JKSSB PWD भर्ती 2022 अधिसूचना PDF डाउनलोड लिंक

JKSSB Recruitment 2022: जम्मू-कश्मीर PWD भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया और शुल्क

जेकेएसएसबी भर्ती अधिसूचना के मुताबिक आवेदन के इच्छुक व योग्य उम्मीदवार बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट, jkssb.nic.in पर उपलब्ध कराए जाने वाले ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन कर सकेंगे। आवेदन प्रक्रिया 21 नवंबर से चल रही है और उम्मीदवार 20 दिसंबर तक अपना अप्लीकेशन सबमिट कर सकते हैं। आवेदन के दौरान ही उम्मीदवारों को निर्धारित 550 रुपये शुल्क का भी भुगतान करना होगा, जो कि SC, ST, EWS और दिव्यांग उम्मीदवारों के लिए 450 रुपये ही है।

JKSSB PWD भर्ती 2022 आवेदन लिंक (21 नवंबर - 20 दिसंबर तक)

JKSSB Recruitment 2022: जम्मू-कश्मीर PWD भर्ती के लिए योग्यता

जम्मू व कश्मीर लोक निर्माण विभाग में जूनियर इंजीनियर (सिविल व मेकेनिकल) भर्ती के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से रिक्तियों से सम्बन्धित ट्रेड में तीन वर्षीय डिप्लोमा उत्तीर्ण होना चाहिए। साथ ही, उम्मीदवारों की आयु 1 अक्टूबर को 40 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। यूटी के आरक्षित वर्गों के उम्मीदवारों के लिए अधिकतम आयु सीमा में निर्धारित नियमों के अनुसार छूट दी गई है, अधिक जानकारी के भर्ती विज्ञापन देखें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.