IIT Jodhpur Recruitment 2020: इंडियन इंस्ट्टीयूट ऑफ टेक्नोलॉजी (IIT), जोधपुर ने सीनियर असिस्टेंट और असिस्टेंट एंड टेक्निकल पोस्ट के लिए भर्तियां निकाली हैं। इन पदों पर इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आईआईटी जोधपुर की ऑफिशियल पोर्टल पर http://www.iitj.ac.in/ पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। इसके लिए उम्मीदवार बस इस बात का ध्यान रखें कि फटाफट अप्लाई कर दें, क्योंकि इन पदों के लिए आवेदन की अंतिम तारीख नजदीक है। जी हां 19 अक्टूबर को इस पोस्ट के लिए आवेदन की प्रक्रिया खत्म हो रही है, इसलिए इस बात का ध्यान रखें।

IIT Jodhpur Recruitment 2020: वैकेंसी डिटेल्स

सीनियर असिस्टेंट- 01 पोस्ट

असिस्टेंट- 02 पोस्ट

टेक्निकल असिस्टेंट- 01 पोस्ट

ऐसे करें आवेदन

सीनियर असिस्टेंट, टेक्निकल असिस्टेंट और अन्य पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को ऑफिशियल वेबसाइट से फॉर्म डाउनलोड करने क के बाद उसको सेल्फ अटैच्ड करके नागौर रोड करवार 342037 जोधपुर फोन (0291) 2801091 पर 19 अक्टूबर को शाम 5 बजे के पहले भेजना होगा।

ये होनी चाहिए योग्यता

सीनियर रेजिडेंट: इस पोस्ट पर वे उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं, जिन्होंने असिस्टेंट और स्टेनोग्राफर जिन्होंने ग्रेड वेतन 2,400 रुपये, पे लेवल 4 पर IIT जोधपुर में कम से कम 05 वर्ष का अनुभव हो, वे आवेदन के योग्य होंगे।

असिस्टेंट: असिस्टेंट की पोस्ट पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को जूनियर असिस्टेंट को जिन्होनें 2,000 वेतन स्तर 3, पर IIT जोधपुर में कम से कम 05 वर्ष का अनुभव हो, वह उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं।

इसके अलावा अन्य पदों पर नौकरियां की बात करें तो बिहार राज्य दूध को-ओपरेटिव फेडरेशन लिमिटेड (कॉमफेड) ने विभिन्न पदों पर भर्तियां निकाली हैं। इनमें अकाउंट्स, मार्केटिंग और प्रोक्योरमेंट विभागों में सहायक की भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इसके तहत कुल 142 रिक्तियों के लिए आवेदन आमंत्रित किये गये हैं। उम्मीदवार इन पदों पर sudha.coop पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। 

 

 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस