Move to Jagran APP

GAIL Recruitment 2023: यहां सीनियर एसोसिएट समेत अन्य पदों पर जॉब का मौका, आवेदन के लिए देनी होगी इतनी फीस

आधिकारिक सूचना के अनुसार इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर होगा। इसके तहत सीनियर एसोसिएट के पदों के लिए उम्मीदवारों को लिखित परीक्षा के साथ इंटरव्यू देना होगा। वहीं जूनियर एसोसिएट के लिए लिखित परीक्षा और स्किल टेस्ट देना होगा।

By Nandini DubeyEdited By: Nandini DubeyPublished: Thu, 09 Mar 2023 10:20 AM (IST)Updated: Thu, 09 Mar 2023 10:24 AM (IST)
GAIL Recruitment 2023: यहां सीनियर एसोसिएट समेत अन्य पदों पर जॉब का मौका, आवेदन के लिए देनी होगी इतनी फीस
GAIL Recruitment 2023: गेल गैस लिमिटेड (GAIL Gas Limited) ने सीनियर एसोसिएट के पदों पर भर्ती निकाली है।

एजुकेशन डेस्क। GAIL Recruitment 2023: गेल गैस लिमिटेड (GAIL Gas Limited) ने सीनियर एसोसिएट (Senior Associate) के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से कुल 120 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इस वैकेंसी के इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक साइट gailgas.com पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया आज, 10 मार्च, 2023 से शुरू हो रही है और 10 अप्रैल, 2023 तक चलेगी। अभ्यर्थियों को सलाह दी जाती है कि वे लास्ट डेट बीतने से पहले अप्लाई कर दें।

loksabha election banner

आधिकारिक वेबसाइट पर जाने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर करें क्लिक 

इस डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके पढ़ें आधिकारिक सूचना 

ये हैं अहम तिथियां

ऑनलाइन आवेदन की शुरुआती तिथि: 10 मार्च 2023

ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि: 10.04.2023

वैकेंसी डिटेल्स

सीनियर एसोसिएट टेक्निकल- 72

सीनियर एसोसिएट फायर एंड सेफ्टी- 72

सीनियर एसोसिएट मार्केटिंग- 06

सीनियर एसोसिएट फाइनेंस एंड अकाउंट्स 06

सीनियर एसोसिएट टेक्निकल- 72

सीनियर एसोसिएट कंपनी सेक्रेटरी- 02

जूनियर एसाेसिएट- 16

ऐसे होगा सेलेक्शन 

आधिकारिक सूचना के अनुसार, इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर होगा। सीनियर एसोसिएट के पदों के लिए उम्मीदवारों को लिखित परीक्षा के साथ इंटरव्यू देना होगा। वहीं, जूनियर एसोसिएट के लिए लिखित परीक्षा और स्किल टेस्ट देना होगा। इन पदों पर आवेदन करने से पहले उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे आधिकारिक नोटिफिकेशन की ठीक से जांच कर लें और उसके बाद ही आवेदन करें, क्योंकि अगर फॉर्म में अगर कोई भी गलती पकड़ में आती है तो फिर उसे रिजेक्ट कर दिया जाएगा। 

ये है आवेदन की फीस

सामान्य, ईडब्ल्यूएस और ओबीसी (एनसीएल) श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए 100 रुपये है। वहीं, अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / पीडब्ल्यूबीडी श्रेणी के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के भुगतान से छूट दी गई है। गेल गैस लिमिटेड से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करना होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.