Move to Jagran APP

एलएलबी पास युवाओं के लिए सरकारी नौकरी का मौका, यहां देखें पद और योग्यता से जुड़ी पूरी डिटेल

आयोग की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिकलॉ ऑफिसर के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 25 से 30 वर्ष के बीच होनी चाहिए। इस पोस्ट पर सामान्य और अन्य उम्मीदवारों को 400 रुपये शुल्क देना होगा।वहीं एससीएसटी और ओबीसी अभ्यर्थियों को 300 रुपये की फीस देना होगा।

By Nandini DubeyEdited By: Published: Wed, 08 Dec 2021 02:55 PM (IST)Updated: Wed, 08 Dec 2021 03:02 PM (IST)
एलएलबी पास युवाओं के लिए सरकारी नौकरी का मौका, यहां देखें पद और योग्यता से जुड़ी पूरी डिटेल
छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग (Chhattisgarh Public Service Commission)

नई दिल्ली ऑनलाइन डेस्क। अगर आपके पास एलएलबी की डिग्री है और आप सरकारी नौकरी की तलाश में हैं तो आपके लिए यह बेहद काम की खबर हो सकती है। छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग (Chhattisgarh Public Service Commission) ने लॉ ऑफिसर के पद पर भर्ती के लिए एक अधिसूचना जारी की है। इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया फिलहाल शुरू नहीं हुई है, यह 25 दिसंबर 2021 से शुरू होगी। ऐसे में जो, भी उम्मीदवार इन पदों के लिए अप्लाई करना चाहते हैं, वे 23 जनवरी 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार ध्यान रखें कि इस पोस्ट पर समय रहते अप्लाई कर दें, क्योंकि अंतिम तिथि बीतने के बाद दूसरा का कोई मौका नहीं दिया जाएगा।

prime article banner

इन तिथियों का रखें ध्यान

ऑनलाइन आवेदन की प्रारंभिक तिथि - 25 दिसंबर 2021

ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि - 23 जनवरी 2022

आयोग की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक, लॉ ऑफिसर के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 25 से 30 वर्ष के बीच होनी चाहिए। वहीं इस पोस्ट पर सामान्य और अन्य उम्मीदवारों को 400 रुपये शुल्क देना होगा। वहीं एससी, एसटी और ओबीसी अभ्यर्थियों को 300 रुपये की फीस देना होगा।

इसके अलावा, हाल ही में छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक, असिस्टेंट प्रोफेसर, ट्यूटर ऑक्यूपेशनल, डिमॉन्स्ट्रेटर और अन्य पदों पर भर्ती (CGPSC Recruitment 2021) के पदों पर वैकेंसी निकाली गई है। यह भर्तियां मेडिकल एजुकेशन के तहत निकाली है। इसके तहत कुल 299 पदों पर नियुक्तियां होनी हैं । ऐसे में इन पदों पर इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 16 दिसंबर,2021 से अप्लाई कर सकते हैं।इसके बाद अभ्यर्थियों को आवेदन पत्र में सुधार का भी मौका दिया जाएगा। आवेदकों को यह मौका 15-19 जनवरी तक दिया जाएगा। आवेदक इस बात का ध्यान रखें कि एप्लीकेशन करेक्शन की डेट बीतने के बाद कोई फॉर्म स्वीकार नहीं किया जाएगा। वहीं इस भर्ती से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट  विजिट कर सकते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.