Move to Jagran APP

BoB Recruitment 2022: बैंक ऑफ बड़ौदा में 105 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन 24 मार्च तक, ऐसे करें अप्लाई

BoB Recruitment 2022 बैंक ऑफ बड़ौदा द्वारा फ्रॉड रिस्क मैनेजमेंट एमएसएमई और कॉर्पोरेट क्रेडिट डिपार्टमेंट में स्पेशलिस्ट ऑफिसर के कुल 105 पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन 4 मार्च को जारी किया गया और आवेदन की प्रक्रिया शुरू की गयी।

By Rishi SonwalEdited By: Published: Fri, 04 Mar 2022 12:55 PM (IST)Updated: Sun, 20 Mar 2022 06:49 AM (IST)
BoB Recruitment 2022: बैंक ऑफ बड़ौदा में 105 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन 24 मार्च तक, ऐसे करें अप्लाई
बैंक ऑफ बड़ौदा भर्ती 2022 के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट, bankofbaroda.in पर जाकर आवेदन करें।

नई दिल्ली, एजुकेशन डेस्क। BoB Recruitment 2022: सरकारी बैंक में नौकरी की इच्छा रखने वाले या बैंक ऑफ बड़ौदा भर्ती की तैयारी जुटे उम्मीदवारों के लिए खुशखबरी। बैंक ऑफ बड़ौदा ने विभिन्न विभागों में कुल 105 पदों पर भर्ती के लिए एक और भर्ती विज्ञापन जारी किया है। बैंक द्वारा 4 मार्च 2022 को जारी भर्ती विज्ञापन के अनुसार, फ्रॉड रिस्क मैनेजमेंट, एमएसएमई और कॉर्पोरेट क्रेडिट डिपार्टमेंट में मैनेजर और ऑफिसर के पदों पर भर्ती की जानी है। इन पदों के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार आज से ही बैंक की आधिकारिक वेबसाइट, bankofbaroda.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की आखिरी तारीख 24 मार्च 2022 निर्धारित की गयी है।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें - पटवारी के 300 से ज्यादा पदों पर निकली भर्ती, 24 मार्च तक करें आवेदन

इन स्टेप में करें आवेदन

बैंक ऑफ बड़ौदा भर्ती के लिए आवेदन हेतु उम्मीदवार वेबसाइट पर विजिट करने के बाद कैरियर सेक्शन में जाएं, जहां सम्बन्धित भर्ती अधिसूचना डाउनलोड लिंक के साथ-साथ ऑनलाइन अप्लीकेशन के पेज पर जाने के लिए लिंक एक्टिव किया गया है। आवेदन के पेज पर उम्मीदवारों को अपने ईमेल, मोबाइल नंबर और अन्य विवरणों के माध्यम से पहले पंजीकरण करना होगा और फिर आवंटित रजिस्ट्रेशन नंबर व पासवर्ड के माध्यम से लॉग-इन करके उम्मीदवार अपना आवेदन सबमिट कर सकेंगे। आवेदन के दौरान उम्मीदवारों को 600 रुपये का शुल्क भरना होगा, जिसका भुगतान वे ऑनलाइन माध्यमों से कर सकेंगे। हालांकि, एससी / एसटी / दिव्यांग / महिला उम्मीदवारों के लिए शुल्क 100 रुपये ही है।

इस लिंक से देखें बैंक ऑफ बड़ौदा भर्ती 2022 अधिसूचना

इस लिंक से करें आवेदन

बैंक ऑफ बड़ौदा भर्ती 2022: पदों के अनुसार रिक्तियों की संख्या

  • मैनेजर (डिजिटल फ्रॉड) (फ्रॉड रिस्क मैनेजमेंट) – 15 पद
  • क्रेडिट ऑफिसर (एमएसएमई डिपार्टमेंट) – 40 पद
  • क्रेडिट एक्सपोर्ट/इंपोर्ट बिजनेस (एमएसएमई डिपार्टमेंट) – 20 पद
  • फॉरेक्स एक्वीजीशन एण्ड रिलेशनशिप मैनेजर (कॉर्पोरेट क्रेडिट डिपार्टमेंट) – 30 पद

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.