Move to Jagran APP

BOI Recruitment 2024: बैंक ऑफ इंडिया कर रहा है सिक्यूरिटी ऑफिसर के पदों पर भर्ती, स्नातकों के लिए मौका

बैंक ऑफ इंडिया (BOI) द्वारा मिडिल मैनेजमेंट ग्रेड स्केल-2 (MMGS-II) के अंतर्गत सिक्यूरिटी ऑफिसर के रिक्त पदों पर भर्ती (Bank of India Recruitment 2024) के लिए अधिसूचना जारी की गई है। उम्मीदवार बैंक की आधिकारिक वेबसाइट bankofindia.co.in पर करियर सेक्शन में एक्टिव लिंक से भर्ती अधिसूचना डाउनलोड कर सकते हैं और अन्य लिंक से सम्बन्धित ऑनलाइन अप्लीकेशन पेज पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं।

By Rishi Sonwal Edited By: Rishi Sonwal Published: Wed, 27 Mar 2024 11:28 AM (IST)Updated: Wed, 27 Mar 2024 11:28 AM (IST)
Bank of India (BOI) Recruitment 2024: आवेदन की आखिरी तारीख 3 अप्रैल 2024 निर्धारित की गई है।

जॉब डेस्क, नई दिल्ली। बैंक ऑफ इंडिया में सरकारी नौकरी के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए काम की खबर। सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों में से एक बैंक ऑफ इंडिया (BOI) द्वारा मिडिल मैनेजमेंट ग्रेड स्केल-2 (MMGS-II) के अंतर्गत सिक्यूरिटी ऑफिसर के रिक्त पदों पर भर्ती (Bank of India Recruitment 2024) के लिए अधिसूचना जारी की गई है। बैंक द्वारा 1 फरवरी 2024 को जारी सूचना (सं.2023-24/2) के अनुसार सिक्यूरिटी ऑफिसर के कुल 15 पदों पर भर्ती की जानी है, जिनमें से 7 अनारक्षित पद हैं और शेष SC / ST / OBC / EWS वर्गों के उम्मीदवारों के लिए आरक्षित हैं।

loksabha election banner

Bank of India (BOI) Recruitment 2024: ऐसे करें आवेदन

ऐसे में जो उम्मीदवार बैंक ऑफ इंडिया द्वारा निकाली कई सिक्यूरिटी ऑफिसर की भर्ती (BOI Security Officer Recruitment 2024) के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे बैंक की आधिकारिक वेबसाइट, bankofindia.co.in पर करियर सेक्शन में एक्टिव लिंक या नीचे दिए डायरेक्ट लिंक से भर्ती अधिसूचना डाउनलोड कर सकते हैं और अन्य लिंक से सम्बन्धित ऑनलाइन अप्लीकेशन पेज पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। आवेदन की आखिरी तारीख 3 अप्रैल 2024 निर्धारित की गई है।

बैंक ऑफ इंडिया सिक्यूरिटी ऑफिसर भर्ती (BOI Security Officer Recruitment 2024) के लिए आवेदन करते समय 850 रुपये शुल्क का भुगतान ऑनलाइन माध्यमों से करना होगा। हालांकि, अनुसूचित जातियों और अनुसूचित जनजातियों के उम्मीदवारों के लिए शुल्क 175 रुपये ही है।

यह भी पढ़ें - Central Bank Recruitment 2024: आज है सेंट्रल बैंक में 3000 अप्रेंटिस की भर्ती के लिए आवेदन की आखिरी तारीख

Bank of India (BOI) Recruitment 2024: कौन कर सकता है आवेदन?

बैंक ऑफ इंडिया द्वारा निकाली कई सिक्यूरिटी ऑफिसर की भर्ती (Bank of India Security Officer Recruitment 2024) के लिए आवेदन हेतु उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से स्नातक होना चाहिए और आयु 1 फरवरी 2024 को 25 वर्ष से कम तथा 35 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। आरक्षित वर्गों के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.