AIIMS Delhi Recruitment 2021: ऑल इंडिया इंस्ट्टीयूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (All India Institute of Medical Sciences, AIIMS, New Delhi), नई दिल्ली ने नर्सिंग ऑफिसर (Nursing Officer) के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। AIIMS, नई दिल्ली यह भर्तियां अनुबंध के आधार पर किया है। एम्स दिल्ली ने ऑफिशियल वेसबाइट पर आवेदन का लिंक 3 मई 2021 aiims.edu पर एक्टिव किया गया है। ऐसे में इच्छुक और योग्य उम्मीदवार एम्स की आधिकारिक वेबसाइट www.aiimsexams.org के माध्यम से एम्स दिल्ली नर्स पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं।

AIIMS Delhi Recruitment 2021: इन तिथियों का रखें ध्यान

ऑनलाइन आवेदन शुरुआत होने की तारीख- 03 मई, 2021

ऑनलाइन आवेदन करने की आखिरी तारीख- 07 मई, 2021

एजुकेशन क्वालिफिकेशन नर्सिंग ऑफिसर की पोस्ट पर ऑनलाइन आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से नर्सिंग में बीएससी ऑनर्स की डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा बीएससी पोस्ट सर्टिफिकेट, बीएससी नर्सिंग होनी चाहिए। इसके अलावा उम्मीदवार की आयु 30 साल होनी चाहिए।

ऐसे होगा सेलेक्शन

AIIMS नर्सिंग ऑफिसर आवेदकों का चयन NORCET 2020 में उनकी रैंक के आधार पर किया जाएगा। इसके अलावा उम्मीदवार सेलेक्शन प्रक्रिया से जुड़ी म्स की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर aiims.edu पर जाकर डिटेल्स चेक कर सकते हैं।

ऐसे होगा सेलेक्शन

नर्सिंग ऑफिसर के पदों पर चयनित उम्मीदवारों को प्रतिमाह 28,000 का वेतन मिलेगा।

ऑल इंडिया इंस्ट्टीयूट ऑफ मेडिकल साइंसेज ने इसके पहले AIIMS नई दिल्ली में कई विभागों में सीनियर रेजिडेंट के पदों पर वैकेंसी निकाली गई है। एम्स दिल्ली एनेस्थेसियोलॉजी पेन मेडिसिन एंड क्रिटिकल केयर, ऑन्को एनेस्थेसियोलॉजी (IRCH), पैलिटिव मेडिसिन (IRCH, NCI, JHAJJAR), कार्डियक एनेस्थेसियोलॉजी, न्यूरो एनेस्थेसियोलॉजी, रेडियो डायग्नोसिस, कार्डियोवैस्कुलर रेडियोलॉजी एंड एंडोवैस्कुलर इंटरवेंशन न्यूरोइमेजिंग एंड इंटरवेंशनल न्यूरो रेडियोलॉजी सहित अन्य पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इन पदों पर उम्मीदवारों का सेलेक्शन इंटरव्यू के आधार पर किया गया है। एम्स दिल्ली ने यह वैकेंसी अर्जेंट बेसिस पर की जाएगी। इसके अलावा उम्मीदवार एम्स नई दिल्ली भर्ती से जुड़ी ज्यादा डिटेल्स के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021