AIIMS Jodhpur Recruitment 2021: ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (All India Institute of Medical Sciences, Jodhpur Rajasthan), जोधपुर ने जूनियर रेजिडेंट के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। यह नियुक्तियां गैर-शैक्षणिक विभाग के लिए निकाली गई है। इसके तहत कुल 4 पदों पर भर्तियां की जाएगी। ऐसे में इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 07 जुलाई, 2021 को या उससे पहले ऑनलाइन मोड में एम्स जोधपुर भर्ती 2021 अधिसूचना के लिए आवेदन कर सकते हैं। ऑनलाइन अप्लाई करने के लिए अभ्यर्थी एम्स जोधपुर की आधिकारिक वेबसाइट http://aiimsjodhpur.edu.in/" rel="nofollow पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

ऑफिशियल वेबसाइट पर जाने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर करें क्लिक 

एम्स जोधपुर की ओर से जारी नोटिफिकेशन के अनुसार उम्मीदवारों के पास मान्यता प्राप्त संस्थान से बीडीएस की डिग्री होनी चाहिए। वहीं उम्मीदवारों को इंटर्नशिप कंप्लीट होने का सर्टिफिकेट भी देना होगा। वहीं इस पोस्ट पोस्ट पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की आयु 30 वर्ष होनी चाहिए। इसके अलावा आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को सरकार के नियमानुसार छूट दी जाएगी।

इन तिथियों का रखें ध्यान

नोटिफिकेशन जारी होने की तारीख- 9 जून, 2021

ऑनलाइन आवेदन जमा होने की तारीख- 8 जुलाई, 2021

ये होगी फीस

जूनियर रेजिडेंट की पोस्ट पर ऑनलाइन आवेदन करने वाले यूआर और ओबीसी श्रेणी के उम्मीदवारों को 1,000 रुपये का भुगतान करना होगा। वहीं अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति/महिला और दिव्यांग कैटेगरी के उम्मीदवारों को 800 रुपये देनी होगी। वहीं इस भर्ती प्रक्रिया से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए अभ्यर्थियों को आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करना होगा। 

वहीं इसके अलावा एम्स नई दिल्ली ने विभिन्न पदों पर भर्तियां निकाली हैं। इसके तहत स्टाफ नर्स, फील्ड वर्कर और फील्ड अटेंडेंट पदों पर नियुक्ति होनी है। इन पदों पर ऑनलाइन आवेदन करने की तारीख 14 जून, 2021 है। अभ्यर्थी ध्यान दें कि इसके बाद कोई आवेदन पत्र स्वीकार नहीं किया जाएगा। वहीं इस पोस्ट से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए अभ्यर्थी ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप