Move to Jagran APP

'ये लंबे समय तक चलने वाला...', Jitan Ram Manjhi ने तेजस्वी यादव पर पलटवार में क्यों कह दी ऐसी बात

Jitan Ram Manjhi बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने शुक्रवार को राष्ट्रीय जनता दल के नेता और पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर जमकर हमला बोला। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा लालू यादव का नाम भी लिया। उन्होंने कहा कि गलत चीजों को सही बताकर पेश करना ठीक नहीं है। मांझी ने कहा कि अंत में जीत सच की होती है।

By Yogesh Sahu Edited By: Yogesh Sahu Published: Fri, 29 Mar 2024 05:05 PM (IST)Updated: Fri, 29 Mar 2024 05:05 PM (IST)
'ये लंबे समय तक चलने वाला...', Jitan Ram Manjhi ने तेजस्वी यादव पर पलटवार में क्यों कह दी ऐसी बात
'ये लंबे समय तक चलने वाला...', Jitan Ram Manjhi ने तेजस्वी यादव पर पलटवार में क्यों कह दी ऐसी बात

पीटीआई, पटना। Jitan Ram Manjhi Bihar Politics : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने शुक्रवार को राजद नेता और प्रदेश के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर पलटवार किया है। दरअसल, तेजस्वी ने अपने एक्स हैंडल पर एक पोस्ट में भारतीय जनता पार्टी और केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा था।

loksabha election banner

अब पूर्व सीएम मांझी ने तेजस्वी के उस बयान को लेकर हमला बोला है। मांझी ने कहा कि वे कहते हैं कि वे निर्दोष हैं। लालू यादव दोषी हैं, लेकिन वे कहते हैं कि उन्हें फंसाया गया है।

मांझी ने भगवान कृष्ण का लिया नाम

मांझी ने यह भी कहा कि वे भगवान कृष्ण के जेल जाने का उदाहरण देते हैं। लेकिन जनता जानती है कि ऐसे कृत्य करने से क्षणिक लाभ हो सकता है, लेकिन यह लंबे समय तक चलने वाला नहीं है।

पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने यह भी कहा कि गलत चीजों को इस तरह से पेश करना कि वह सही लगें, यह सही नहीं है। आखिरकार जीत सत्य की होती है।

तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया पर की थी पोस्ट

बता दें कि राजद नेता तेजस्वी यादव (RJD Leader Tejashwi Yadav) ने शुक्रवार को अपने एक्स हैंडल पर एक पोस्ट साझा की थी। इसमें उन्होंने राजग सरकार पर निशाना साधा था। उन्होंने महंगाई, बेरोजगारी और सरकार की नीतियों को लेकर हमला बोला था।

तेजस्वी ने अपनी पोस्ट में छात्रों, किसानों, युवाओं, बुजुर्गों और वंचितों का भी जिक्र किया था। तेजस्वी की इसी पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए जीतन राम मांझी ने उक्त बातें कहीं।

यह भी पढ़ें

Jitan Ram Manjhi: कितनी संपत्ति के मालिक हैं जीतन राम मांझी? 6 मामले में हैं आरोपी, इन गाड़ियों का रखते हैं शौक

Bihar Politics: 'आगे क्या होगा हमें ...', नामांकन से पहले जीतन राम मांझी का बड़ा बयान, कहा- भविष्यवाणी सही हुई

Jitan Ram Manjhi की PM मोदी से फोन पर हुई बात, गदगद होकर कह दी दिल की बात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.