Move to Jagran APP

Bihar Politics: 'आगे क्या होगा हमें ...', नामांकन से पहले जीतन राम मांझी का बड़ा बयान, कहा- भविष्यवाणी सही हुई

Bihar News बिहार में पहले चरण के नामांकन का आज आखिरी दिन है। गया से एनडीए के उम्मीदवार जीतन राम मांझी आज नामांकन करने वाले हैं। लेकिन नामांकन से पहले जीतन राम मांझी ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने इंडी गठबंधन को लेकर भी बड़ी बाते कही हैं। उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन को लेकर मेरी भविष्यवाणी सही हुई है।

By Jagran News Edited By: Sanjeev Kumar Published: Thu, 28 Mar 2024 11:55 AM (IST)Updated: Thu, 28 Mar 2024 11:55 AM (IST)
Bihar Politics: 'आगे क्या होगा हमें ...', नामांकन से पहले जीतन राम मांझी का बड़ा बयान, कहा- भविष्यवाणी सही हुई
नामांकन से पहले जीतन राम मांझी ने दिया बड़ा बयान (जागरण)

 एएनआई, पटना। Bihar Political News Today: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हम पार्टी के संयोजक जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) आज गया सीट से नामांकन करने वाले हैं। उनके साथ सैंकड़ों की संख्या में समर्थक मौजूद हैं। वहीं नामांकन से पहले जीतन राम मांझी का बड़ा बयान सामने आया है। जीतन राम मांझी ने पीएम मोदी से लेकर इंडी गठबंधन पर बड़ी बात कही है।

loksabha election banner

क्या कहा जीतन राम मांझी ने

नामांकन भरने से पहले जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) ने कहा कि  सभी एक उम्मीद के साथ लड़ते(चुनाव) हैं। राजनीति के 44 वर्ष गुजर चुके हैं, कुछ और वर्ष बचे हैं, उस शक्ति को जनता की सेवा में लगाना है जिसके लिए आज हम अपना नामांकन दाखिल करेंगे। मैं जब मोदी जी के गठबंधन के साथ रहा तब भी और जब उनके गठबंधन के साथ नहीं रहा तब भी, प्रधानमंत्री ने मुझे कई मौके पर प्रतिष्ठा दी है।

आगे क्या होगा इसकी कोई चिंता नहीं

जीतन राम मांझी ने कहा कि मैंने एक सपना देखा था कि विधायक बनूं और यह भी कि सांसद बनूं। आगे क्या होगा हमें इसकी चिंता नहीं है, हम कर्म पर विश्वास रखते हैं।

हमारी भविष्यवाणी सही हुई: जीतन राम मांझी

जीतन राम मांझी ने कहा कि हमारी भविष्यवाणी सही हुई। पटना में जब इंडी गठबंधन की बैठक हुई थी तभी मैंने कहा था कि वे लोग ताश के पत्तों की तरह बिखर जाएंगे और यह देखने को मिल रहे हैं।

आरजेडी के कुमार सर्वजीत भी गया सीट से भरेंगे नामांकन

वहीं आरजेडी के उम्मीदवार कुमार सर्वजीत गया सीट से नामांकन भरेंगे। मैदान में जीतन राम मांझी के खिलाफ उतरेंगे।

यह भी पढ़ें

Chirag Paswan: चिराग पासवान के लिए ये बड़ी चुनौती बाकी, चुनाव परिणाम के बाद ही तय होगी राजनीतिक हैसियत

Chirag Paswan Qualification: कितने पढ़े लिखे हैं चिराग पासवान? जानिए क्वालिफिकेशन से लेकर डिग्री तक सबकुछ


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.