Move to Jagran APP

Dehradun: होली पर जलती लकड़ी से लोगों पर हमला, पालतू कुत्ते को आग में फेंका; 5 दिन बाद आरोपि‍यों के खिलाफ दर्ज हुई FIR

Dehradun Crime होलिका दहन पर हुए झगड़े में कुछ लोगों ने घर में घुसकर जलती लकड़ी से हमला कर दिया। यही नहीं आरोपितों ने परिवार के सदस्यों को जलाने का प्रयास किया और पालतू श्‍वान को भी आग में फेंक दिया। बामुश्किल श्‍वान को बचाया गया। घटना के पांच दिन बाद डालनवाला कोतवाली पुलिस ने छह आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By Soban singh Edited By: Prateek Jain Published: Sat, 30 Mar 2024 06:00 AM (IST)Updated: Sat, 30 Mar 2024 06:00 AM (IST)
Dehradun: होली पर जलती लकड़ी से लोगों पर हमला, पालतू कुत्ते को आग में फेंका; 5 दिन बाद आरोपि‍यों के खिलाफ दर्ज हुई FIR
Dehradun: होली पर जलती लकड़ी से परिवार पर हमला, पालतू कुत्ते को आग में फेंका

जागरण संवाददाता, देहरादून। होलिका दहन पर हुए झगड़े में कुछ लोगों ने घर में घुसकर जलती लकड़ी से हमला कर दिया। यही नहीं, आरोपितों ने परिवार के सदस्यों को जलाने का प्रयास किया और पालतू श्‍वान को भी आग में फेंक दिया।

loksabha election banner

बामुश्किल श्‍वान को बचाया गया। घटना के पांच दिन बाद डालनवाला कोतवाली पुलिस ने छह आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दी शिकायत में डालनवाला स्थित संजय कालोनी निवासी व्यक्ति ने बताया कि 24 मार्च की रात को मोहल्ले में होलिका दहन का कार्यक्रम था। इस दौरान बड़ी संख्या में लोग एकत्र हुए थे।

महि‍लाओं से अश्‍लील हरकत का आरोप

इसी दौरान टिल्लू व उसके साथियों ने उनकी घर की महिलाओं के साथ अश्लील हरकतें करते हुए फब्तियां कसनी शुरू कर दी। विरोध करने पर आरोपितों ने गालियां देते हुए महिलाओं को बाहर खींचने का प्रयास किया। आरोपितों ने घर के अंदर घुसकर जलती लकड़ी से हमला कर दिया।

इस दौरान शिकायतकर्ता की बहन व मां को काफी चोटें आईं। आरोप है कि हमलावरों ने उनके पालतू श्‍वान को आग में फेंक दिया। किसी तरह से स्वान को बचाया गया।

इस मामले में डालनवाला कोतवाली पुलिस ने आरोपित टिल्लू, वंश, अकांक्षा, रौनक, काकू और अकांक्षा की मां के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। डालनवाला कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक राकेश गुसाईं ने बताया कि मामले की जांच एसआइ मोनिका मनराल को सौंपी गई है।

यह भी पढ़ें -

Uttarakhand: सचिन तेंदुलकर ने जिम कॉर्बेट में की सफारी, बाघ देखकर हुए उत्साहित, पर्यटक उन्हें देख हुए अचंभित

Baba Barfani: नीति घाटी में बढ़ने लगी रौनक, टिम्मरसैंण महादेव में बाबा बफार्नी ने ले लिया रुप; दर्शन के लिए लगी भीड़


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.