Telangana SSC Results 2017 तेलंगाना सेकेंड्री एजुकेशन बोर्ड (BSE) के परीक्षार्थियों के लिए एक खुशखबरी है। कल उनका रिजल्‍ट के लिए इंतजार खत्‍म हो जाएगा। ऐसे में सभी स्‍टूडेंट अपना रिजल्‍ट बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट bse.telangana.gov.in. पर देख सकते हैं। इसके अलावा जागरण जोश भी अपनी वेबसाइट telangana10.jagranjosh.com पर रिजल्‍ट देखने की सुविधा दे रहा है।

परीक्षा परिणाम देख सकते
तेलंगाना सेकेंड्री एजुकेशन बोर्ड (BSE) से हाई स्कूल की परीक्षा देने वाले स्‍टूडेंट के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। कल उनका रिजल्‍ट आने की संभावना है। बोर्ड रिजल्‍ट घोषित होने के कुछ मिनटों बाद ही अपनी आधिकारिक बेवसाइट पर रिजल्‍ट अपलोड कर देगा। ऐसे में सभी छात्र ऑफिशियल वेबसाइट bse.telangana.gov.in. पर आसानी से परीक्षा परिणाम देख सकते हैं। इसके अलावा सबसे खास बात यह है कि बच्चों को रिजल्ट को देखने में ज्यादा परेशानियों का सामना न करना पड़े इसके लिए उन्‍हें एक दूसरा ऑप्‍शन भी दिया जा रहा है। सभी स्‍टूडेंट जागरण जोश की वेबसाइट telangana10.jagranjosh.com पर भी रिजल्‍ट देख सकते हैं।


5,38,226 स्‍टूडेंट शामिल हुए
इसके लिए स्‍टूडेंट सबसे पहले वेबसाइट telangana10.jagranjosh.com पर क्लिक करें। फिर यहां पद दिए अनिवार्य क्षेत्र/कॉलम भरें। उसके बाद सबमिट पर क्लिक करें। छात्रों को अपने-अपने मोबाइल नंबर/ ईमेल आईडी पर ईमेल/ एसएमएस मिल जाएगा। छात्र रिकॉर्ड और संदर्भ के लिए अपने परिणाम की मार्कशीट का प्रिंट अवश्य लें। बतादें कि तेलंगाना एसएससी बोर्ड ने पूरे राज्‍य में 14 से 30 मार्च तक लगभग 2600 केंद्रों पर आयोजित कराई थी। जिसमें इस साल करीब 5,38,226 स्‍टूडेंट शामिल हुए थे।

Posted By: Abhishek Pratap Singh