Move to Jagran APP

Sarkari Naukri & Result 2019 Live Update: आर्मी से लेकर पुलिस तक हो रही भर्ती, जानें पूरी डिटेल

Sarkari Naukri Result 2019 Live Update उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम संविदा पर परिचालक की भर्ती कर रहा है तो बिहार 11880 पदों पर कॉन्सेटबल की भर्ती हो रही है।

By Rajat SinghEdited By: Published: Mon, 07 Oct 2019 11:22 AM (IST)Updated: Mon, 07 Oct 2019 11:22 AM (IST)
Sarkari Naukri & Result 2019 Live Update: आर्मी से लेकर पुलिस तक हो रही भर्ती, जानें पूरी डिटेल
Sarkari Naukri & Result 2019 Live Update: आर्मी से लेकर पुलिस तक हो रही भर्ती, जानें पूरी डिटेल

नई दिल्ली, जेएनएन। Sarkari Naukri & Result 2019 Live Update: इंडियन आर्मी में 152 पदों पर भर्ती हो रही है। वहीं, मुबंई मेट्रो ने तो बंपर वैकेंसी निकाली है। इसके अलावा बिहार और उत्तर प्रदेश में भी सरकारी नौकरी के कई मौके हैं। उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम संविदा पर परिचालक की भर्ती कर रहा है, तो बिहार 11,880 पदों पर कॉन्सेटबल की भर्ती हो रही है। ऐसे में सरकारी नौकरी के तलाश कर रहे युवाओं के कई मौके मौजूद हैं। आइए जानते हैं...

loksabha election banner

Indian Army Job: इंडियन आर्मी में नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए सुनहरा मौका है। आर्मी ने धर्मशिक्षक के लिए 152 पदों पर आवेदन मांगा है। इनमें  पंडित, मौलवी, पादरी और ग्रन्थी पदों  पर भर्ती की जाएगी। आवेदन की प्रक्रिया ऑनलाइन है। ऐसे में उम्मीदवारों  29 अक्टूबर, 2019 तक आवेदन कर सकते हैं। वहीं, डाक के माध्यम से आवेदन करने की आखिरी तारीख़ 20 नवंबर, 2019 है।

Mumbai Metro Recruitment 2019: दिल्ली और लखनऊ मेट्रो के बाद अब मुंबई मेट्रो में बंपर भर्ती हो रही है। 1053 पद पर हो रही भर्ती के लिए आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। हालांकि, इस पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास ज्यादा समय नहीं बचा है। आवेदन करने की आखिरी तारीख़ आज यानी 07 अक्टूबर, 2019 है। ऐसे में जिन उम्मीदवारों ने अभी तक आवेदन नहीं किया है, वे ऑफ़िशियल वेबसाइट पर जाकर जल्द से जल्द अप्लाई कर सकते हैं।

UPSRTC Recruitment 2019: उत्तर प्रदेश में भी सरकारी नौकरी के लिए आवेदन हो रहे हैं। इसमें उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम (Uttar Pradesh State Road Transport Corporation- UPSRTC) ने संविदा परिचालक की भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। इसके लिए भी आवेदन करने की आखिरी तारीख़ आज यानी 07 अक्टूबर, 2019 है। ऐसे में उम्मीदवारों को जल्द से जल्द आवेदन कर लेना चाहिए।

CSBC Bihar Police Constable Recruitment 2019: बिहार सरकार में पुलिस विभाग में बंपर भर्ती की जा रही है। कुल 11, 880 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे गए हैं। इसके लिए 05 अक्टूबर से आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है, जो कि 04 नवंबर, 2019 तक चलेगी। ऐसे में इच्छुक और योग्य उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप के तहत आवेदन कर सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.