रांची, जेएनएन। Rajendra Institute of Medical Sciences Ranchi (RIMS Ranchi) Jobs: राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज रांची (RIMS Ranchi) ने सीनियर रेजीडेंट के 153 पदों पर आवेदन मांगे हैं। योग्य और इच्छुक उम्मीदवार 30 सितंबर, 2019 को इस भर्ती के लिए वॉक-इन इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं।

महत्वपूर्ण तिथि (Important Date)-

वॉक-इन इंटरव्यू: 30 सितंबर, 2019 (सुबह 9.30 से 9.30 बजे तक)

पदों का विवरण (Vacancy Details)-

सीनियर रेजीडेंट: 153 पद

शैक्षणिक योग्यता (Educational Qualification)-

किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से MBBS की डिग्री और संबंधित क्षेत्र में पोस्ट ग्रेजुएट मेडिकल योग्यता (MD/M.s/DNB/DM/M.ch.) आवश्यक है।

कैसे करें आवेदन (How to Apply)-

योग्य और इच्छुक उम्मीदवार इस भर्ती के लिए 30 सितंबर, 2019 को वॉक-इन इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं।

ब्लॉक सप्लाई के 1140 पदों पर भर्ती

झारखंड स्टाफ सेलेक्शन कमीशन (JSSC) ने ब्लॉक सप्लाई समेत विभिन्न पदों पर 1140 वैकेंसी निकाली हैं। JSSC इन पदों पर उम्मीदवार का चयन ग्रेजुएट लेवेल कंबाइंड कंप्टीटिव एग्जामिनेशन (JGGLCCE-2019) के आधार पर किया जाएगा। जो उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं वो कमीशन की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने की अंतिम तिथि 17 अक्टूबर है और ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 18 सितंबर, 2019 से शुरू कर दी जाएगी।

झारखंड स्टाफ सेलेक्शन कमीशन ने असिस्टेंट ब्रांच ऑफिसर, ब्लॉक सप्लाई ऑफिसर, ब्लॉक वेलफेयर ऑफिसर, सब-डिविजनल इंस्पेक्टर-कम-लॉ, कॉओपरेटिव एक्सटेंशन ऑफिसर, प्लानिंग असिस्टेंट के 1140 पदों पर यह भर्ती निकाली है। JSSC Recruitment 2019 के लिए आवेदन प्रक्रिया 18 सितंबर, 2019 से शुरू कर दी जाएगी और उम्मीदवारों के पास इन पदों पर आवेदन करने के लिए 17 अक्टूबर, 2019 तक का समय रहेगा। कैंडिडेट्स ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया में शामिल हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें- UPSRTC Recruitment 2019: कॉन्ट्रैक्ट ऑपरेटर्स पदों के लिए निकली नौकरी, ऐसे करें आवेदन

Posted By: Neel Rajput

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप