मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, जेएनएन।  Oil India Recruitment 2019: सरकारी नौकरी की ख्वाहिश रखने वाले उम्मीदवारों के लिए खुशखबरी है। ऑयल इंडिया लिमिटेड ने सीनियर ऑफिसर के पदों पर भर्ती  कर रहा है। कुल 48 पदों के लिए आवेदन मांगे गए हैं।  ऐसे में योग्य और इच्छुक उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप के तहत आवेदन कर सकते हैं। इसके लिए आवेदन की प्रक्रिया 08 सितंबर, 2019 से शुरू हो चुकी है। वहीं, आवेदन करने की आखिरी तारीख 28 सितंबर, 2019 है।

वैकेंसी डिटेल

सीनियर ऑफिसर(कुल पद) - 48 पद

सीनियर ऑफिसर (Geology)- 13 पद

सीनियर ऑफिसर (Geophysics) - 08 पद

सीनियर ऑफिसर (Reservoir) - 06 पद

सीनियर ऑफिसर (Drilling) - 08 पद

सीनियर ऑफिसर (Production)- 13 पद

महत्वपूर्ण  तारीख

ऑनलाइन आवेदन शुरू होने की तारीख- 8 सितंबर ,2019

ऑनलाइन आवेदन करने की आखिरी तारीख- 28 सितंबर, 2019

योग्यता

अलग-अलग पदों के लिए अगल-अगल योग्यताएं मांगी गई हैं। सीनियर ऑफिसर (ड्रिलिंग) के लिए किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से मैकेनिकल इंजीनियरिंग में ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए। साथ ही साथ 04 वर्ष का अनुभव होना चाहिए। वहीं, सीनियर ऑफिसर (प्रोडक्शन) के 04 साल अनुभव और कम से कम 65 फीसदी नंबर के साथ मैकेनिकल इंजीनियरिंग में ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए। ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑयल इंडिया लिमिटेड की ऑफिशियल वेबसाइट  oil-india.com पर विजिट कर सकते हैं।

ऐसे करें आवेदन

इच्छुक और योग्य उम्मीदवार  ऑयल इंडिया लिमिटेड की ऑफिशियल वेबसाइट  oil-india.com पर  जाकर आवेदन कर सकते हैं। होम पेज पर ओपनिंग सेक्शन में यह अप्लाई करने का ऑप्शन मिल जाएगा। आवेदन करके फाइनल कॉपी का प्रिंट आउट निकाल लें। इसकी जरूरत भविष्य में पड़ेगी।

Posted By: Rajat Singh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप