Move to Jagran APP

छत्तीसगढ़ स्टेट पावर होल्डिंग कंपनी लिमिटेड ने जेई एडमिट कार्ड किया जारी, ऐसे करें डाउनलोड

सीएसपीएचसीएल की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक जेई और डाटा एंट्री ऑपरेटर के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि यूआर और ओबीसी के पदों पर चयनित अभ्यर्थियों को 40 फीसदी अंक सफल होने के लिए चाहिए होंगे।

By Nandini DubeyEdited By: Published: Thu, 23 Dec 2021 04:30 PM (IST)Updated: Thu, 23 Dec 2021 04:37 PM (IST)
छत्तीसगढ़ स्टेट पावर होल्डिंग कंपनी लिमिटेड ने जेई एडमिट कार्ड किया जारी, ऐसे करें डाउनलोड
सीएसपीएचसीएल ने विभिन्न पदों के लिए आयोजित होने वाली परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है।

 नई दिल्ली,एजुकेशन डेस्क। सीएसपीएचसीएल ने विभिन्न पदों के लिए आयोजित होने वाली परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। छत्तीसगढ़ स्टेट पावर होल्डिंग कंपनी लिमिटेड (Chhattisgarh State Power Holding Company Limited, CSPHCL) ने डाटा एंट्री ऑपरेटर और जूनियर इंजीनियर (जेई) पद के लिए कंप्यूटर आधारित परीक्षा का एडमिट कार्ड अपलोड कर दिया है। कार्ड ऑफिशियल वेबसाइट cspdcl.co.in पर रिलीज किया गया है। ऐसे में जो भी उम्मीदवार इस परीक्षा के लिए उपस्थित होने वाले, वे जरूरी डिटेल्स एंटर करके कार्ड को डाउनलोड किया जा सकता है।

loksabha election banner

ऑफिशियल वेबसाइट पर जाने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करें 

CSPHCL Admit Card 2021: एडमिट कार्ड ऐसे कर पाएंगे डाउनलोड

डाटा एंट्री ऑपरेटर और जूनियर इंजीनियर भर्ती परीक्षा एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले सीएसपीएचसीएल की आधिकारिक वेबसाइट cspdcl.co.in पर जाएं। इसके बाद 'करियर' टैब पर क्लिक करें। अब अब, 'डाटा आपरेटर' और 'जूनियर इंजीनियर (जेई)' पोस्ट सेक्शन के तहत दिए गए 'एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें' पर क्लिक करें। इसके बाद अपना 'यूजर आईडी' और 'पासवर्ड' दर्ज करें। सीएसपीडीसीएल प्रवेश पत्र डाउनलोड करें। इसके बाद उसका प्रिंटआउट लेकर सेव करके रख सकते हैं।

सीएसपीएचसीएल की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक जेई और डाटा एंट्री ऑपरेटर के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि, यूआर और ओबीसी के पदों पर चयनित अभ्यर्थियों को 40 फीसदी अंक सफल होने के लिए चाहिए होंगे। इसके अलावा, एससी और एसटी के उम्मीदवारों के लिए 30 फीसदी अंक क्वालिफाइिंग होंगे। वहीं इस भर्ती प्रक्रिया से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए अभ्यर्थियों को ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करना होगा। बता दें कि डाटा एंट्री ऑपरेटर (DEO) और जूनियर इंजीनियर (JE) पदों के लिए  29 सितंबर 2021 से आवेदन प्रक्रिया शुरू की गई थी और यह 28 अक्टूबर 2021 तक चली थी। इसके बाद आवेदन की प्रक्रिया को बंद कर दिया गया था।  वहीं इस भर्ती प्रक्रिया से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए आवेदकों को ऑफिशियल पोर्टल पर विजिट करना होगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.