Move to Jagran APP

AILET 2022 Registration: ऑल इंडिया लॉ एंट्रेंस टेस्ट रजिस्ट्रेशन की लास्ट डेट आज, 26 जून को होगी परीक्षा

AILET 2022 Registration NLU की ओर से जारी सूचना के मुताबिक अनारक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को इस परीक्षा के लिए 3050 आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा। इसके अलावा एससी/एसटी और दिव्यांग (पीडब्ल्यूडी) के लिए आवेदन शुल्क 1050 है।

By Nandini DubeyEdited By: Published: Tue, 24 May 2022 05:38 PM (IST)Updated: Wed, 25 May 2022 08:01 AM (IST)
AILET 2022 Registration: ऑल इंडिया लॉ एंट्रेंस टेस्ट रजिस्ट्रेशन की लास्ट डेट आज, 26 जून को होगी परीक्षा
AILET 2022 Registration 2022:ऑल इंडिया लॉ एंट्रेंस टेस्ट रजिस्ट्रेशन की लास्ट डेट कल यानी कि 25 मई, 2022 को है।

नई दिल्ली, एजुकेशन डेस्क। AILET 2022 Registration: ऑल इंडिया लॉ एंट्रेंस टेस्ट रजिस्ट्रेशन की लास्ट डेट आज यानी कि 25 मई, 2022 को है। नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी, दिल्ली (National Law University, NLU) कल से इस परीक्षा के लिए लिंक को डीएक्टीवेट कर दिया जाएगा। ऐसे में जो भी उम्मीदवार इस परीक्षा के लिए ऑनलाइन आवेदन करना चाहते हैं, वे अप्लाई कर सकते हैं। अप्लाई करने के लिए स्टूडेंट्स को NLU की आधिकारिक वेबसाइट nationallawuniversitydelhi.in पर जाकर आवेदन करना होगा। वहीं स्टूडेंट्स ध्यान दें कि AILET 2022 का एडमिट कार्ड 16 जून को जारी किया जाएगा। इसके अलावा, ऑल इंडिया लॉ एंट्रेंस टेस्ट 2022 परीक्षा 26 जून को होगी। स्टूडेंट्स ध्यान दें कि, उनकी सहूलियत के लिए नीचे आसान स्टेप्स दिए जा रहे हैं, जिनको फॉलो करके उम्मीदार AILET फॉर्म आसानी से भरा जा सकता है।

loksabha election banner

आधिकारिक वेबसाइट पर जाने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर करें क्लिक

AILET 2022 Registration: ऑल इंडिया लॉ एंट्रेंस टेस्ट फॉर्म भरने के लिए इन स्टेप्स को करें फॉलो 

ऑल इंडिया लॉ एंट्रेंस टेस्ट रजिस्ट्रेशन करने के लिए उम्मीदवारों को सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट Nationallawuniversitydelhi.in पर जाना होगा। इसके बाद, होमपेज पर रजिस्टर लिंक पर क्लिक करें। इसके बाद सफल रजिस्ट्रेशन के बाद, अपने खाते में लॉग इन करें। इसके बाद, सभी आवश्यक दस्तावेज अपलोड करें और AILET आवेदन शुल्क का भुगतान करें। इसके बाद, भविष्य के संदर्भ के लिए आवेदन पत्र का प्रिंट आउट लें।

ये होगी फीस

NLU की ओर से जारी सूचना के मुताबिक, अनारक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को इस परीक्षा के लिए 3,050 आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा। इसके अलावा, एससी/एसटी और दिव्यांग (पीडब्ल्यूडी) के लिए आवेदन शुल्क 1,050 है। वहीं अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति वर्ग के उम्मीदवार के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क का भुगतान करने से छूट दी गई है। वहीं इस परीक्षा से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवारों को एनएलयू की आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करना होगा।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.