Move to Jagran APP

Gurdaspur News: सीवरेज सफाई के दौरान निकली गैस से हुआ हादसा, एक की मौत; दो लोग हुए बेहोश

Gurdaspur Accident गुरदासपुर के गांव चावा में उस वक्त इलाके में हड़कंप मच गया जब सीवरेज साफ करते समय दिमाग में गैस चढ़ने से तीन प्रवासी मजदूर इसकी चपेट में आ गए। इस हादसे में एक मजदूर की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई जबकि दो लोग बेहोश हो गए जिनमें से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

By Jagran News Edited By: Deepak Saxena Published: Wed, 03 Apr 2024 02:43 PM (IST)Updated: Wed, 03 Apr 2024 02:43 PM (IST)
सीवरेज सफाई के दौरान निकली गैस से हुआ हादसा।

जागरण संवादादाता, गुरदासपुर। जिले के गांव चावा में सीवरेज साफ करते समय दिमाग में गैस चढ़ने से तीन प्रवासी मजदूर बेहोश हो गए। आनन-फानन में गांव के लोगों ने जैसे-तैसे करके सीवरेज से बाहर निकाल कर उन्हें सिविल अस्पताल गुरदासपुर में दाखिल करवाया, लेकिन इलाज के दौरान एक प्रवासी मजदूर की मौत हो गई। जबकि एक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

loksabha election banner

सीवरेज साफ करने के दौरान हुआ हादसा

सिविल अस्पताल में जानकारी देते हुए नीरू निवासी जिला भरतपुर (राजस्थान) ने बताया कि वह गांव की साफ-सफाई का काम करते है। उसने बताया कि बुधवार को गांव में सीवरेज को उसका पति कन्हैया साफ कर रहा था। इसी बीच उसके दिमाग पर गैस चढ़ने से वह बेहोश हो गया। इसके बाद उसके पति कन्हैया को बचाने के लिए उसका भांजा नैवी और भाई मोनू भी सीवरेज में गए तो वह दोनों भी बेहोश हो गए।

भांजे की हालत बनी गंभीर

उसके शोर मचाने पर गांव के लोग इकट्ठा हुए और जैसे-तैसे करके तीनों को बाहर निकाला और सिविल अस्पताल में पहुंचाया गया। जहां पर इलाज के दौरान उसके पति कन्हैया की मौत हो गई। जबकि उसके भांजे नैवी की हालत गंभीर बनी हुई है।

ये भी पढ़ें: Chandigarh News: भाजपा के चुनाव घोषणा पत्र के लिए अब तक छह लाख सुझाव, चार अप्रैल को पेश होगी रिपोर्ट

ये भी पढ़ें: Chandigarh News: खनौरी बॉर्डर पर घायल हुए प्रीतपाल सिंह के मामले में जीरो FIR दर्ज, पंजाब सरकार ने कोर्ट से मांगा समय


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.