Move to Jagran APP

Fire in Pune: पुणे के अस्पताल के पास स्क्रैप यार्ड में लगी भीषण आग, 19 मरीजों को निकाला गया सुरक्षित

fire in Pune महाराष्ट्र के पुणे जिले में मंगलवार सुबह एक कबाड़ के कारखाने में भीषण आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि पास का एक अस्पताल भी इसकी चपेट में आ गया। दमकल विभाग की टीम ने तुरंत अस्पताल से 19 मरीजों को बाहर निकाला।

By AgencyEdited By: Nidhi AvinashPublished: Tue, 31 Jan 2023 11:15 AM (IST)Updated: Tue, 31 Jan 2023 11:16 AM (IST)
Fire in Pune: पुणे के अस्पताल के पास स्क्रैप यार्ड में लगी भीषण आग, 19 मरीजों को निकाला गया सुरक्षित
Fire in Pune: पुणे के अस्पताल के पास स्क्रैप यार्ड में लगी भीषण आग, 19 मरीजों को निकाला गया सुरक्षित

पुणे, एजेंसी। fire in Pune: महाराष्ट्र के पुणे जिले में मंगलवार सुबह एक कबाड़ के कारखाने में भीषण आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि पास का एक अस्पताल भी इसकी चपेट में आ गया। दमकल विभाग की टीम ने तुरंत अस्पताल से 19 मरीजों को बाहर निकाला। राहत की बात यह रहीं कि आग में कोई भी हताहत नहीं हुआ।

loksabha election banner

टायरों के स्क्रैप यार्ड में लगी आग

दमकल विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि पिंपरी चिंचवाड़ टाउनशिप के कसारवाड़ी इलाके में इस्तेमाल किए गए टायरों के स्क्रैप यार्ड में तड़के करीब 2 बजे आग लग गई। पिंपरी-चिंचवाड़ नगर निगम के अग्निशमन अधिकारी ने कहा कि यार्ड के करीब मैक्स न्यूरो अस्पताल भी था जो भीषण आग से प्रभावित हो सकता था। इसी को देखते हुए दमकल विभाग की टीम ने तुरंत अस्पताल से 19 मरीजों को बाहर निकाला और पास के अन्य अस्पताल में स्थानांतरित किया गया।

मुंबई-अहमदाबाद हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, कार और बस की जोरदार टक्कर में 4 लोगों की मौत

दमकल की 14 गाड़ियां मौके पर

पिंपरी-चिंचवाड़ नगर निगम के अग्निशमन अधिकारी ने घटना की जानकारी देते हुए कहा, 'चूंकि आग मैक्स न्यूरो अस्पताल के करीब थी और इस बात की संभावना थी कि यह आग से प्रभावित हो सकती है, सभी 19 मरीजों को वहां से निकाला गया और पास के अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया।' उन्होंने कहा कि दमकल की 14 गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर सुबह पांच बजे तक काबू पा लिया गया। अधिकारी ने बताया कि आग में कोई घायल नहीं हुआ है। कूलिंग का काम जारी है।

नशे में धुत महिला ने एयर होस्टेस को दी गाली और उतारे अपने कपड़े, अबू धाबी-मुंबई फ्लाइट में हुआ जोरदार हंगामा

Mumbai News: मुंबई पुलिस ने 36 लोगों के खिलाफ केस को लिया वापस, JNU हिंसा के बाद प्रदर्शन में हुए थे शामिल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.