Move to Jagran APP

Bomb Threat: बंबई हाईकोर्ट की नागपुर पीठ को बम से उड़ाने की धमकी, एक केस में अनुकूल फैसला सुनाने को कहा

Bombay High Court Bomb Threat हाईकोर्ट की नागपुर पीठ को बम से उड़ाने की धमकी भरा पत्र मिला है। नागपुर पीठ को 11 अक्टूबर को पत्र मिला और इसमें कहा गया कि अगर दो न्यायाधीशों ने वरुद नगर परिषद द्वारा संपत्ति कर में बढ़ोतरी को चुनौती देने वाली प्रभाकर काले की याचिका पर प्रतिकूल फैसला सुनाया तो उन पर बम से हमला किया जाएगा।

By AgencyEdited By: Mahen KhannaPublished: Sun, 15 Oct 2023 01:17 PM (IST)Updated: Sun, 15 Oct 2023 01:17 PM (IST)
Bombay High Court Bomb Threat बंबई हाईकोर्ट को मिली धमकी।

पीटीआई, नागपुर। Bombay High Court Bomb Threat बंबई उच्च न्यायालय की नागपुर पीठ को आज एक धमकी भरा पत्र मिला है। पत्र में संपत्ति कर मामले में खिलाफ फैसला देने पर दो न्यायाधीशों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

loksabha election banner

दो न्यायाधीशों को धमकी

एक अधिकारी ने बताया कि नागपुर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। नागपुर पीठ को 11 अक्टूबर को पत्र मिला और इसमें कहा गया कि अगर दो न्यायाधीशों ने वरुद नगर परिषद द्वारा संपत्ति कर में बढ़ोतरी को चुनौती देने वाली प्रभाकर काले की याचिका पर प्रतिकूल फैसला सुनाया तो उन पर बम से हमला किया जाएगा। 

मामले के याचिकाकर्ता से हुई पूछताछ

अधिकारी ने कहा कि पत्र काले के नाम से भेजा गया था और अदालत प्रशासन ने तुरंत मामले की सूचना पुलिस को दी। उन्होंने कहा कि अमरावती ग्रामीण पुलिस ने याचिकाकर्ता से पूछताछ की, जिसने धमकी भरा पत्र लिखने में किसी भी तरह की संलिप्तता से इनकार किया।

अधिकारी ने कहा कि काले के वकीलों ने भी उनके बयान की पुष्टि की और सुझाव दिया कि यह पत्र काले की प्रतिष्ठा को धूमिल करने के लिए भेजा गया हो सकता है।

सीसीटीवी कैमरों को जांच रही पुलिस

उन्होंने कहा कि पत्र के स्रोत का पता लगाने के लिए जांच चल रही है और पुलिस महत्वपूर्ण सुराग के लिए आसपास के सीसीटीवी कैमरों की जांच कर रही है


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.