Move to Jagran APP

BMW Hit and Run Case: ...तो इस वजह से मिहिर शाह की कार से हुआ था एक्सिडेंट, घटना वाली रात को लेकर बड़ा खुलासा

BMW Hit and Run Case वर्ली हिट-एंड-रन केस में मिहिर शाह को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। मुंबई पुलिस ने जांच के दौरान पाया कि गिरफ्तार आरोपी मिहिर शाह ने घटना से पहले शराब पी थी। पुलिस ने कहा कि घटना वाली रात मिहिर शाह ने दो अलग-अलग जगहों पर अत्यधिक मात्रा में शराब पी थी जिसके बाद ये हादसा हुआ।

By Agency Edited By: Mahen Khanna Thu, 11 Jul 2024 04:23 PM (IST)
BMW Hit and Run Case: ...तो इस वजह से मिहिर शाह की कार से हुआ था एक्सिडेंट, घटना वाली रात को लेकर बड़ा खुलासा
BMW Hit and Run Case मिहिर शाह मामले में बड़ा खुलासा।

एएनआई, मुंबई। BMW Hit and Run Case वर्ली हिट-एंड-रन केस के मुख्य आरोपी मिहिर शाह को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। मुंबई पुलिस के अनुसार, जांच के दौरान पाया गया कि गिरफ्तार आरोपी मिहिर शाह ने घटना से पहले शराब पी थी।

दो बार पी थी शराब

पुलिस ने कहा कि घटना वाली रात मिहिर शाह ने दो अलग-अलग जगहों पर अत्यधिक मात्रा में शराब पी थी। पुलिस ने कहा, "जांच में पता चला कि जुहू इलाके में स्थित वाइस ग्लोबल तापस बार में शराब पीने के बाद आरोपी मिहिर शाह ने मलाड और बोरीवली के बीच एक अन्य जगह पर शराब पी।"

ड्राइवर से मिहिर ने जबरन ली कार

पुलिस ने कहा कि आरोपी ड्राइवर राजर्षि राजेंद्र सिंह बिदावत से पूछताछ में यह भी पता चला कि ये लोग मरीन ड्राइव घूमने आए थे, क्योंकि घटना वाला दिन रविवार था। पुलिस ने बताया कि आरोपी ड्राइवर राजर्षि राजेंद्र सिंह बोरीवली से कार लेकर मरीन ड्राइव गया था, लेकिन वहां पहुंचने के बाद मिहिर ने ड्राइवर से कार की चाबी जबरन छीन ली और गिरगांव चौपाटी के पास कार चलाने लगा।

दोनों आरोपियों ने अपना अपराध कबूला

इस बीच, दिन में वर्ली हिट-एंड-रन मामले के दोनों आरोपियों ने कथित तौर पर अपराध में अपनी भूमिका कबूल कर ली और वे मुंबई पुलिस की हिरासत में हैं। पुलिस सूत्रों के अनुसार, मुख्य आरोपी मिहिर शाह और उसके ड्राइवर राजर्षि बिदावत से पुलिस ने पूछताछ के दौरान आमना-सामना कराया।

पुलिस ने कहा कि दोनों आरोपियों ने अपराध में अपनी भूमिका कबूल कर ली है और पुलिस ने दुर्घटना की रात का सीन रीक्रिएशन किया। वास्तविक दुर्घटना की रात के समान सीक्वेंस के साथ, सीजे हाउस वर्ली से सी लिंक वर्ली तक सीन रीक्रिएशन किया गया।

इससे पहले बुधवार को मुंबई की एक अदालत ने मिहिर शाह को 16 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया था।