Move to Jagran APP

'कराची स्वीट्स' के मालिक को शिवसेना नेता ने धमकाया, दुकान का नाम बदलने का डाला दबाव

शिवसेना नेता नितिन नंदगांवकर (Nitin Nandgaokar) ने मुंबई के बांद्रा वेस्‍ट (Bandra West ) में स्थित कराची स्वीट्स (Karachi Sweets) का नाम बदलकर मराठी भाषा में रखने के लिए दुकानदार पर दबाव डाला है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

By Babita kashyapEdited By: Published: Thu, 19 Nov 2020 11:27 AM (IST)Updated: Thu, 19 Nov 2020 06:36 PM (IST)
'कराची स्वीट्स' के मालिक को शिवसेना नेता ने धमकाया, दुकान का नाम बदलने का डाला दबाव
'कराची स्वीट्स ' का नाम बदलकर 'मराठी स्‍वीटस ' करने पर शिवसेना नेता ने डाला दबाव

मुंबई, एएनआइ। मुंबई  के बांद्रा वेस्‍ट में स्थित कराची स्‍वीटस (Karachi Sweets) को लेकर शिवसेना (Shiv sena) नेता नितिन नंदगांवकर (Nitin Nandgaokar) का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नितिन नंदगांवकर कराची स्‍वीटस के मालिक को दुकान का नाम कराची स्‍वीटस से बदलकर मराठी भाषा में रखने कहते नजर आ रहे हैं। वीडियो  में नितिन नंदगोकर ने दुकान मालिक को धमकाते हुए कहा कि "आपको यह करना होगा, हम इसके लिए समय दे रहे हैं। 'कराची' को मराठी में जल्‍द बदला जाए।" इस बीच, शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि कराची की बेकरी और कराची की मिठाइयां पिछले 60 साल से मुंबई में हैं। उनका पाकिस्तान से कोई लेना-देना नहीं है। अब उनके नामों को बदलने के लिए कहने का कोई मतलब नहीं है। उनका नाम बदलने के लिए उनका नाम शिवसेना का आधिकारिक रुख नहीं है।

loksabha election banner

शिवसेना नेता नितिन ने दुकान मालिक पर दबाव डालते हुए कहा कि दुकान का नाम आप कुछ भी रखें भले ही किसी पूर्वज के नाम पर रखें लेकिन कराची शब्‍द हटा दिया जाए। नितिन का  कहना है कि पाकिस्‍तान या कराची से संबंधित किसी को भी मुंबई में रहने का कोई अधिकार नहीं हैं। दुकानदार को धमकाते हुए नितिन  ने कहा कि 15 दिन बाद वह दोबारा दुकान का दौरा करेंगे, अगर इसके लिए किसी  प्रकार की मदद की जरूरत हो तो आप मुझसे संपर्क कर सकते हैं। 

गौरतलब है कि नितिन शिवसेना में आने से पहले राज ठाकरे की पार्टी मनसे में थे। वे इस तरह की घटनाओं को लेकरअक्‍सर विवादों में रहते हैं। इससे पहले फरवरी में भी एक व्‍यक्ति से मारपीट के आरोप में उन्‍हें हिरासत में लिया गया था। 

यह भी देखें: 'Karachi Sweets' का नाम बदलने का दबाव, देखें Shiv Sena नेता का वायरल वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.