Move to Jagran APP

Video: 'टाइगर 3' के शो के दौरान दर्शकों ने सिनेमाघर में जमकर फोड़े पटाखे, वीडियो वायरल होने पर सलमान ने कही ये बात

महाराष्ट्र के मालेगांव में बॉलीवुड स्टार सलमान खान की फिल्म टाइगर-3 के शो के दौरान एक मूवी थियेटर के अंदर पटाखे फोड़ने का मामला सामने आया है। पटाखे फोड़ने के बाद सिनेमा हॉल में अफरातफरी मच गई। वीडियो के बाहर आने के बाद मालेगांव पुलिस ने महाराष्ट्र पुलिस अधिनियम की धारा 112 और 117 के तहत अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

By Jagran NewsEdited By: Abhinav AtreyPublished: Mon, 13 Nov 2023 03:36 PM (IST)Updated: Mon, 13 Nov 2023 03:36 PM (IST)
टाइगर 3 के शो के दौरान दर्शकों ने जमकर फोड़े पटाखे (फोटो, एएनआई)

एएनआई, मालेगांव। महाराष्ट्र के मालेगांव में बॉलीवुड स्टार सलमान खान की फिल्म 'टाइगर-3' के शो के दौरान एक मूवी थियेटर के अंदर पटाखे फोड़ने का मामला सामने आया है। पटाखे फोड़ने के बाद सिनेमा हॉल में अफरातफरी मच गई।

सलमान खान के प्रशंसकों द्वारा पटाखे फोड़ते हुए एक वायरल भी वीडियो हो रहा है। वीडियो के बाहर आने के बाद मालेगांव पुलिस ने महाराष्ट्र पुलिस अधिनियम की धारा 112 और 117 के तहत अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

सलमान खान की आई प्रतिक्रिया

वहीं, अभिनेता सलमान खान ने सिनेमा हॉल के अंदर पटाखे फोड़े जाने की घटना का संज्ञान लेते हुए एक्स पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा, "मैंने टाइगर 3 के दौरान थिएटर के अंदर आतिशबाजी के बारे में सुना। यह खतरनाक है। आइए खुद को और दूसरों को जोखिम में डाले बिना फिल्म का आनंद लें। सुरक्षित रहें।"

लोग कुर्सियों के ऊपर से कूदकर भागे

वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पटाखें फूटने के बाद लोग अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भाग रहे हैं। लोग कुर्सियों के ऊपर से कूद कर चिल्लाते हुए बाहर की तरफ निकलने की कोशिश कर रहे हैं।

'...और हमें लगता है कि हम पागल नहीं हैं'

फिल्म डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने भी इस वायरल वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए फैन्स की आलोचना की है। उन्होंने एक्स पर हॉल के अंदर आतिशबाजी करने की वीडिया शेयर करते हुए लिखा, "और हमें लगता है कि हम पागल नहीं हैं।" वहीं, यूजर ने राम गोपाल वर्मा की पोस्ट पर कहा है कि हर किसी की जान जोखिम में डालना,घिनौना काम है।

दोषियों को सजा देने की मांग

एक अन्य यूजर ने एक्स पर लिखा, "आज, सरकार ने बाहर पटाखे फोड़ने पर बैन लगा दिया है, लेकिन वे सिनेमाघरों के अंदर पटाखे फोड़ रहे हैं।" इसके अलावा कई यूजर्स ने दोषियों को सजा देने की मांग की है।

मालेगांव पुलिस का आया बयान

मालेगांव के मोहन सिनेमा हॉल के अंदर पटाखे फोड़ने की घटना पर एएसपी अनिकेत भारती ने कहा, "कल, कुछ लोगों ने फिल्म टाइगर 3 की स्क्रीनिंग के दौरान पटाखे फोड़े। उनके खिलाफ केस दर्ज किया जा रहा है, मैं पुलिस की तरफ से अपील करता हूं कि कोई भी ऐसी हरकत न करे। मोहन थिएटर को भी नोटिस दिया गया है, जिसमें उनसे एहतियात बरतने को कहा गया है। अगर उनकी तरफ से कोई गलती हुई तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।"

बता दें कि यशराज फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर लगे बनी टाइगर 3 में सलमान खान के अलावा कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी हैं। मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित यह फिल्म रविवार को दिवाली के दिन रिलीज हुई है।

ये भी पढ़ें: Mumbai: तंजानिया की महिला को देने वाला था ड्रग्स, NCB ने दिल्ली-मुंबई से दो लोगों को धर दबोचा; 15 करोड़ की कोकीन जब्त

 


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.