Move to Jagran APP

शिवसेना सदस्य रमेश सोलंकी ने दर्ज कराई शिकायत, नेटफ्लिक्स पर लगाया ये आरोप

शिवसेना आईटी सेल के सदस्य रमेश सोलंकी ने नेट नेटफ्लिक्स पर आरोप लगाते हुए एलटी मार्ग पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है

By Babita kashyapEdited By: Published: Wed, 04 Sep 2019 08:41 AM (IST)Updated: Wed, 04 Sep 2019 09:07 AM (IST)
शिवसेना सदस्य रमेश सोलंकी ने दर्ज  कराई शिकायत, नेटफ्लिक्स पर लगाया ये आरोप
शिवसेना सदस्य रमेश सोलंकी ने दर्ज कराई शिकायत, नेटफ्लिक्स पर लगाया ये आरोप

मुंबई, एएनआइ। शिवसेना आईटी सेल के सदस्य रमेश सोलंकी ने 'हिंदुओं और भारत को बदनाम करने के लिए' नेटफ्लिक्स के खिलाफ एलटी मार्ग पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। गौरतलब है कि नेटफ्लिक्स एक अमेरिकन मीडिया सर्विस प्रोवाइडर और कंपनी प्रोडक्शनहै। पिछले कुछ समय से भारत में इसका कारोबार बढ़ गया है, ये विभिन्न वेबसीरीज के माध्यम से लोगों का मनोरंजन कर रही है। 

loksabha election banner

टिकटॉक पर बने वीडियो के संबंध में भी दर्ज करवा चुके हैं शिकायत 

शिवसेना सदस्य रमेश सोलंकी ने कुछ दिनों पहले टिकटॉक पर वायरल हुए वीडियो के बाद उसके आरोपियों पर कार्रवाई करने के संबंध में एक एफआइआर दर्ज करवायी थी। दरअसल टिकटॉक पर बने इस वीडियो में मॉबलिंचिंग का शिकार हुए तबरेज अंसारी की हत्या का बदला लेते समय ये कहा गया है कि 'मार तो दिया तुमने तबरेज को लेकिन अगर उसका बेटा कल बदला ले तो यह मत कहना कि मुसलमान आतंकवादी है।' इस वीडियो को पोस्ट करने वाले युवकों के खिलाफ एफआइआर दर्ज की गयी थी ये एफआइआर साइबर सेल ने दर्ज करवायी थी। इसके बाद शिवसेना सदस्य रमेश सोलंकी ने भी एलटी मार्ग पुलिस के मामले की शिकायत की थी। सोलंकी का कहना था कि आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए जिससे दूसरे लोगों को सबक मिले और समाज में बुराई फैलाने वाले वीडियो आगे से न बनें। 

 देखें वीडियो: यरवदा के कैदियों ने पेश की मिसाल, इस खास दिन के लिए ले रहे थे प्रशिक्षण

पुणे: दगडूसेठ हलवाई गणपति को भक्त ने चढ़ाया ये खास मोदक, वजन जान रह जाएंगे हैरान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.