Move to Jagran APP

नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर का हुआ धमाकेदार आगाज, सचिन तेंदुलकर समेत कई हस्तियां रहीं मौजूद

रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन नीता अंबानी ने नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के आगाज पर कहा कि कल्चरल सेंटर को मिल रहे सपोर्ट से मैं अभिभूत हूं। यह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ कल्चरल सेंटर्स में से एक है। यहां सभी कलाओं और कलाकारों का स्वागत है।

By Jagran NewsEdited By: Anurag GuptaPublished: Fri, 31 Mar 2023 09:44 PM (IST)Updated: Fri, 31 Mar 2023 09:44 PM (IST)
नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर का हुआ धमाकेदार आगाज, सचिन तेंदुलकर समेत कई हस्तियां रहीं मौजूद
नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर का हुआ धमाकेदार आगाज़

मुंबई, जेएनएन। देश-विदेश के कलाकारों, धर्म गुरुओं, स्पोर्ट्स और बिजनेस जगत से जुड़ी हस्तियों के साथ देश की जानी मानी हस्तियों की मौजूदगी में शुक्रवार को नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर का आगाज हो गया। मेजबान बनी रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन नीता अंबानी और उनकी पुत्री ईशा अंबानी।

loksabha election banner

'दूरदराज के युवाओं को कला दिखाने का मिलेगा मौका'

नीता अंबानी ने लॉन्च कहा, ''कल्चरल सेंटर को मिल रहे सपोर्ट से मैं अभिभूत हूं। यह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ कल्चरल सेंटर्स में से एक है। यहां सभी कलाओं और कलाकारों का स्वागत है। यहां छोटे शहरों और दूरदराज के युवाओं को भी अपनी कला दिखाने का मौका मिलेगा। मुझे उम्मीद है की दुनिया के बेहतरीन शो यहां आएंगे।''

मुकेश अंबानी ने कहा, ''मुंबई के साथ देश के लिए भी यह कला का बड़ा केंद्र बनकर उभरेगा। यहा बड़े शो हो सकेंगे। मुझे उम्मीद है कि भारतीय अपनी पूरी कलात्मकता के साथ ओरिजनल शो को प्रोड्यूस कर सकेंगे।''

सचिन तेंदुलकर समेत यह कलाकार रहे मौजूद

कल्चरल सेंटर ने मेहमानों की आवभगत में पलक पावंड़े बिछा दिए। भारत रत्न सचिन तेंदुलकर अपनी चिरपरिचित मुस्कान के साथ हाजिर थे। ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता अभिनव बिंद्रा, लॉन टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा और एथलीट दीपा मलिक ने भी सेंटर पहुंच कर कलाकारों का हौसला बढ़ाया।

सुपरस्टार रजनीकांत, आमिर खान, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, प्रियंक चोपड़ा, वरूण धवन, सोनम कपूर, अनुपम खेर, जावेद अख़्तर, शबाना आजमी, सुनील शेट्टी, शाहिद कपूर, विद्या बालन, आलिया भट्ट, दीया मिर्जा, श्रद्धा कपूर, श्रेया घोषाल, राजू हिरानी, तुषार कपूर जैसे बॉलीवुड सितारों से पूरी शाम सज़ गई। कैलाश खेर और मामे खान भी अपनी सुरीली आवाज के साथ मौजूद थे।

एमा चेम्बर्लेन, जीजी हदीद जैसी अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त मॉडल्स ने समा बांध दिया। देवेंद्र फडणवीस, उद्धव ठाकरे, आदित्य ठाकरे, स्मृति ईरानी जैसे राजनेता भी कार्यक्रम में उपस्थित रहे।

कार्यक्रम में सद्गुरु जग्गी वासुदेव, स्वामी नारायण संप्रदाय के राधानाथ स्वामी, रमेश भाई ओझा, स्वामी गौर गोपल दास जैसे अध्यात्मिक गुरुओं की आलौकिक उपस्थिति भी दर्शकों को खूब भाई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.