Move to Jagran APP

अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा शकील के करीबी रियाज भाटी के खिलाफ एक्शन में मुंबई पुलिस, इस मामले में दर्ज की FIR

Mumbai Police action against Riyaz Bhati रियाज भाटी के खिलाफ मुंबई पुलिस एक्शन मोड में हैं। पुलिस ने रियाज पर जबरन वसूली और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज किया है। आरोप है कि रियाज भाटी और उसके करीबी सहयोगी ने एक केस में शिकायतकर्ता को धमकी दी कि वह गवाही देने के लिए अदालत में न जाए और अगर वह जाएगा तो वो मारा जाएगा।

By AgencyEdited By: Mahen KhannaPublished: Mon, 20 Nov 2023 09:37 AM (IST)Updated: Mon, 20 Nov 2023 09:37 AM (IST)
Mumbai Police action against Riyaz Bhati मुंबई पुलिस एक्शन में।

एजेंसी, मुंबई। Mumbai Police action against Riyaz Bhati अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा शकील का करीबी रियाज भाटी के खिलाफ मुंबई पुलिस एक्शन मोड में हैं। पुलिस ने रियाज पर जबरन वसूली और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज किया है।

loksabha election banner

रियाज भाटी पर धमकाने का केस दर्ज

शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि रियाज भाटी और उसके करीबी सहयोगी ने एक केस में उसे धमकी दी कि वह गवाही देने के लिए अदालत में न जाए और अगर वह जाएगा, तो उसे रियाज भाटी के पक्ष में गवाही देनी होगी। शिकायतकर्ता ने बताया कि ऐसा न करने पर उसे जान से मारने की धमकी मिली है।

रिश्तेदारों पर भी मामला दर्ज, जांच शुरू

शिकायतकर्ता की शिकायत के आधार पर, खार पुलिस ने आरोपी रियाज भाटी और उसके करीबी रिश्तेदारों के खिलाफ आईपीसी की धारा 195 (ए), 506 (2) और 34 के तहत मामला दर्ज किया और आगे की जांच शुरू की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.