Move to Jagran APP

Mumbai BMW Case: आरोपी मिहिर शाह ने कबूला जुर्म, दुर्घटना के समय चला रहा था BMW कार

Mumbai BMW Accident मुंबई पुलिस ने बताया कि दंपति की बाइक को टक्कर मारने के बाद मिहिर को अच्छी तरह पता था कि महिला उसकी कार के एक टायर में फंस गई है लेकिन फिर भी उसने कार रोकने की बजाए गाड़ी चलाता रहा। रास्ते से गुजर रहे राहगीरों ने उसे रुकने के लिए कहा लेकिन वह नहीं रुका और कार चलाता रहा।

By Agency Edited By: Abhinav Atrey Thu, 11 Jul 2024 10:59 AM (IST)
पहचान छिपाने के लिए मिहिर शाह ने दाढ़ी कटवाई। (फाइल फोटो)

पीटीआई, मुंबई। मुंबई बीएमडब्ल्यू हिट एंड रन केस के मुख्य आरोपी मिहिर शाह ने पुलिस के सामने कबूला है कि दुर्घटना के समय वह कार चला रहा था। इससे पहले मिहिर को पुलिस ने मंगलवार को हादसे के दो दिन बाद मुंबई के निकट से गिरफ्तार किया था।

एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि दंपति की बाइक को टक्कर मारने के बाद मिहिर को अच्छी तरह पता था कि महिला उसकी कार के एक टायर में फंस गई है, लेकिन फिर भी उसने कार रोकने की बजाए गाड़ी चलाता रहा। रास्ते से गुजर रहे राहगीरों ने उसे रुकने के लिए कहा लेकिन वह नहीं रूका।

पहचान छिपाने के लिए मिहिर ने दाढ़ी कटवाई

अधिकारी ने आगे बताया कि अपनी पहचान छिपाने के लिए मिहिर ने दाढ़ी कटवा ली और बाल छोटे करवा लिए। पुलिस अब यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्या किसी ने मिहिर का रूप बदलने में मदद की थी।

मिहिर ने किया ड्राइविंग लाइसेंस होने का दावा

आरोपी मिहिर शाह ने दावा किया है कि उसके पास ड्राइविंग लाइसेंस है, लेकिन अभी तक दस्तावेज जमा नहीं किए गए हैं। मामले में अब तक मिहिर शाह की मां, बहनों और दोस्तों समेत 14 लोगों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं।

बाइक को मारी थी टक्कर

बता दें कि मिहिर शाह जुहू स्थित एक बार में अपने दोस्तों के साथ पार्टी करके निकला था, और तेज गति से गाड़ी चलाते हुए एक बाइक को टक्कर मार दी थी। बाइक पर मछुआरे दंपती कावेरी नखवा (45) एवं प्रदीप नखवा सवार थे। इस दुर्घटना में कावेरी नखवा की मौके पर ही मौत हो गई थी, और प्रदीप नखवा गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

ये भी पढ़ें: 'मुझे अलग केबिन, कार और फ्लैट दो...', ऑडी कार पर लाल-नीली बत्ती लगाकर चर्चा में आई; कौन हैं नखरेबाज ट्रेनी IAS पूजा खेडकर