Move to Jagran APP

Mumbai News: मुंबई-बेंगलुरु हाईवे पर हादसे का शिकार हुई यात्रियों से भरी बस, पांच लोग हुए घायल

Mumbai News मुंबई से बेंगलुरु जा रही एक निजी बस हादसे का शिकार हो गई है। बताया जा रहा है कि हादसा पुणे के बावधन के पास मुंबई-बेंगलुरु राजमार्ग पर हुआ है। बस के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से पांच लोग घायल हो गए हैं।

By AgencyEdited By: Mohd FaisalSun, 19 Mar 2023 05:12 AM (IST)
Mumbai News: मुंबई-बेंगलुरु हाईवे पर हादसे का शिकार हुई यात्रियों से भरी बस, पांच लोग हुए घायल
Mumbai News: मुंबई-बेंगलुरु हाईवे पर हादसे का शिकार हुई यात्रियों से भरी बस (फोटो एएनआइ)

मुंबई, एजेंसी। मुंबई से बेंगलुरु जा रही एक निजी बस हादसे का शिकार हो गई है। बताया जा रहा है कि हादसा पुणे के बावधन के पास मुंबई-बेंगलुरु राजमार्ग पर हुआ है। बस के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से पांच लोग घायल हो गए हैं।

— ANI (@ANI) March 18, 2023

घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती

पुणे दमकल विभाग के अधिकारी के अनुसार, घायल को अस्पताल ले जाया गया है। अधिकारियों के मुताबिक, बस पुणे में बावधन के पास मुंबई-बेंगलुरु राजमार्ग पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। एक अधिकारी ने कहा घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जम्मू-कश्मीर में सामने आया था सड़क हादसा

फिलहाल खबर लिखे जाने तक पुणे फायर ब्रिगेड के अधिकारी और पुलिस कर्मी मौके पर मौजूद थे। इससे पहले, शनिवार को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के गोरी पोरा इलाके में एक बस के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से कई यात्री घायल हो गए थे। एएनआई से बात करते हुए बिहार के यात्रियों में से एक ने कहा दुर्घटना के समय बस में करीब 50-52 लोग सवार थे। उनमें से 3-4 लोगों की हालत गंभीर है और कई अन्य घायल हैं।