Move to Jagran APP

Maharashtra: ठाणे में डायपर फैक्ट्री में भीषण आग, आसमान में उठा धुएं का गुबार; आग पर काबू पा लिया गया

Fire in thane factory महाराष्ट्र के ठाणे में मंगलवार (11 जून) को भिवंडी तालुका के सरावली एणआईडीसी में एक डायपर फैक्ट्री में आग लग गई। समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार दमकल की गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंची और आग पर काबू पा लिया गया। इस घटना में अभी तक किसी के हताहत होने की खबर अब तक सामने नहीं आई है।

By Agency Edited By: Piyush Kumar Published: Tue, 11 Jun 2024 08:56 AM (IST)Updated: Tue, 11 Jun 2024 08:56 AM (IST)
Maharashtra: भिवंडी तालुका के सरावली एणआईडीसी में मौजूद एक फैक्ट्री में आग लग गई।(फोटो सोर्स: एएनआई)

एएनआई, ठाणे। महाराष्ट्र के ठाणे में मंगलवार (11 जून) को भिवंडी तालुका के सरावली एणआईडीसी में एक डायपर फैक्ट्री में आग लग गई। भिवंडी-निजामपुर नगर निगम आपदा प्रबंधन सेल के अधिकारी राजू वार्लीकर ने कहा कि सरावली औद्योगिक क्षेत्र में स्थित फैक्ट्री में आग सुबह करीब 3 बजे लगी।

उन्होंने कहा कि बीएनएमसी की अग्निशमन टीमों के साथ-साथ ठाणे और कल्याण-डोंबिवली की टीमें मौके पर पहुंचीं और सुबह 8.30 बजे तक आग पर काबू पा लिया गया।

वीडियो में देखा जा सकता है कि तीन मंजिला फैक्ट्री में जबरदस्त आग लगी है। इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर अब तक सामने नहीं आई है।  

फैक्ट्री में रखा कच्चा माल जलकर खाक हो गया

उन्होंने बताया कि किसी के घायल होने की खबर नहीं है, लेकिन फैक्ट्री में रखा कच्चा माल जलकर खाक हो गया। उन्होंने बताया कि कूलिंग ऑपरेशन जारी है। आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.