मिडडे, मुंबई: अभिनेता शाहरुख का बंगला 'मन्नत' देखने की तमन्ना को पूरा करने तीन दोस्त मुंबई पहुंच गए। मन्नत को देखने और पाली रोड इलाके में पिकनिक करने में सारा पैसा खर्च कर दिया। वापस जाने के लिए जब पैसा नहीं बचा तो टेंपो चुरा लिया। आरोपितों की पहचान हरियाणा निवासी पवन शर्मा, राजू गौतम और संतोष सेन के रूप में हुई है। वे अलग अलग काम से हरिद्वार गए थे। वहीं तीनों ने मुंबई जाने का प्लान बनाया।

पुलिस के अनुसार तीनों दोस्त शनिवार को ट्रेन से मुंबई पहुंचे। उन्होंने शाह रुख और सलमान के बंगले की तस्वीरें लीं। सैर सपाटा में उनका सारा पैसा समाप्त हो गया और घर वापस जाने के लिए पैसा नहीं बचा। तभी उन्हें एक टेंपो दिखा जिसमें चाबी लगी हुई थी। ड्राइवर आसपास नहीं दिखा तो उन्होंने टेंपो को स्टार्ट किया और फरार हो गए। पुलिस ने बताया कि टेंपो चालक नदीम शेख टेंपो को बांद्रा थाने के बाहर खड़ा कर खाना खाने गया था।

चालक वापस लौटा तो टेंपो को वहां नहीं देखा। उसने प्राथमिकी दर्ज कराई। पुलिस को जांच के दौरान सीसीटीवी कैमरों से पता चला कि तीन युवक टेंपो चुरा कर कुर्ला के रास्ते गुजरात की ओर बढ़ रहे थे। टेंपो मालिक को फोन पर फास्टैग मैसेज मिलने के बाद पुलिस ने नवसारी में तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों ने स्वीकार किया कि वे शाह रुख खान के प्रशंसक हैं। शाह रूख का बंगला देखने मुंबई आए थे। उन्होंने मन्नत की तस्वीरें लीं और बाद में पाली हिल रोड पर पिकनिक की। पैसा खत्म होने पर घर जाने के लिए टेंपो को चुराया।

बता दें, देश के कोने-कोने से बॉलिबुड एक्टर शाहरुख खान के फैंस उन्हें देखने के लिए मुंबई पहुंचते हैं। ऐसे में उनसे मुलाकात को संभव नहीं हो पाती, लेकिन उनके चाहने वाले उनकी एक झलक पाने के लिए उनके घर के बाहर घंटों इंतजार करते रहते हैं।

Edited By: Amit Singh