Move to Jagran APP

Maharashtra: नासिक में बस ने पांच साल की बच्ची को कुचला, मौके पर हुई मौत; ड्राइवर हुआ फरार

हाराष्ट्र के नासिक में बुधवार को बड़ा हादसा हो गया। यहां अपने दादा के साथ कहीं जा रही एक बच्ची को एक बस ने कुचल दिया जिसकी मौत हो गई और उसके दादा घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि बुधवार दोपहर को महाराष्ट्र के नासिक शहर में स्थानीय नागरिक परिवहन उपक्रम से यह हादसा हुआ। लड़की की पहचान पहली कक्षा की छात्रा सानवी सागर गवई के रूप में हुई

By Agency Edited By: Jeet Kumar Thu, 11 Jul 2024 06:35 AM (IST)
Maharashtra: नासिक में बस ने पांच साल की बच्ची को कुचला, मौके पर हुई मौत; ड्राइवर हुआ फरार
नासिक में बस ने पांच साल की बच्ची को कुचला, मौके पर हुई मौत

पीटीआई, नासिक। महाराष्ट्र के नासिक में बुधवार को बड़ा हादसा हो गया। यहां अपने दादा के साथ कहीं जा रही एक बच्ची को एक बस ने कुचल दिया जिसकी मौत हो गई और उसके दादा घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि बुधवार दोपहर को महाराष्ट्र के नासिक शहर में स्थानीय नागरिक परिवहन उपक्रम से यह हादसा हुआ।

पुलिस के अनुसार, लड़की की पहचान पहली कक्षा की छात्रा सानवी सागर गवई के रूप में हुई, जिसका परिवार नासिक रोड इलाके में रहता है। लड़की की दादी जीजाबाई गवई इलाके में चाय की दुकान चलाती हैं और वह स्कूल जाते समय और घर आने से पहले वहां आती थीं।

उन्होंने बताया, सानवी गवई रोजाना की तरह दोपहर करीब 1.30 बजे चाय की दुकान पर आईं। पुलिस ने बताया कि वह अपने दादा के साथ घर के लिए निकल रही थी, तभी एक सिटीलिंक बस ने उसे टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।