मुंबई, राज्य ब्यूरो। महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के बारे में गलत खबर छापने वाले एक वेब पोर्टल के विरुद्ध मुंबई के बांद्रा स्थित साइबर क्राइम पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। यह वेब पोर्टल उत्तराखंड का है। राजभवन के सूत्रों के अनुसार वेब पोर्टल ने अपनी खबर में लिखा था कि महाराष्ट्र के राज्यपाल भगतसिंह कोश्यारी ने एक मॉडल एवं अभिनेत्री के लिए विशेष पास की व्यवस्था करवाकर उसे दिल्ली होते हुए देहरादून भिजवाने की व्यवस्था करवाई।

 राजभवन के अनुसार खबर में प्रकाशित तथ्य झूठे और भ्रामक थे। जिनका इस्तेमाल राज्यपाल की छवि खराब करने के लिए किया गया। वेब पोर्टल पर यह खबर छपने के बाद महाराष्ट्र में सोशल मीडिया पर भी इसका अच्छा-खासा प्रसार हुआ। जिसके कारण राजभवन को इस खबर का संज्ञान लेते हुए 14 मई को एफआईआर दर्ज करानी पड़ी है।  

वेब पोर्टल द्वारा प्रकाशित समाचार के अनुसार जैनी उर्फ जयंती नामक उक्त मॉडल को सेना के हेलीकॉप्टर एवं सेना की ही कार का इस्तेमाल करते हुए मुंबई से दिल्ली और फिर दिल्ली से देहरादून भेजा गया। देहरादून पहुंचने के बाद उक्त मॉडल अपने परिवार के साथ होम क्वारंटाइन कर दी गई है।

Coronavirus Mumbai: मुंबई के KEM अस्‍पताल का वीडियो फिर हुआ वायरल, भाजपा नेता ने लगाया ये आरोप

Migrant workers: स्‍पेशल ट्रेन व बसें नहीं, ट्रक और टेंपों से जाना चाहते हैं प्रवासी श्रमिक

 

Posted By: Babita kashyap

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस