Move to Jagran APP

Maharashtra: नागपुर में हिट एंड रन का मामला, बस वाले ने साइकिल सवार बुजुर्ग को रौंदा; CCTV में कैद हुआ खौफनाक वीडियो

Nagpur Accident महाराष्ट्र के नागपुर से एक खौफनाक वीडियो सामने आई है। जिसमें एक बस ने एक बुजुर्ग व्यक्ति की हत्या कर दी। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में एक बुजुर्ग व्यक्ति सड़क किनारे अपनी साइकिल से चल रहे थे इतने में पीछे से तेज रफ्तार में आ रही बस ने उन्हें टक्कर मार दी और बुजुर्ग व्यक्ति बस के नीचे आ गए। बुजुर्ग की अस्पताल में मौत हो गई।

By Jagran News Edited By: Versha Singh Tue, 09 Jul 2024 09:45 AM (IST)
Maharashtra: नागपुर में हिट एंड रन का मामला, बस वाले ने साइकिल सवार बुजुर्ग को रौंदा; CCTV में कैद हुआ खौफनाक वीडियो
बस वाले ने साइकिल सवार बुजुर्ग को रौंदा (फोटो- X)

ऑनलाइन डेस्क, मुंबई। महाराष्ट्र के नागपुर से एक दर्दनाक वीडियो सामने आया है। जिसमें देखा जा सकता है कि एक 60 वर्षीय व्यक्ति को तेज रफ्तार बस ने कुचलकर मार दिया। इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है। बता दें कि ये हादसा नागपुर के रघुजी नगर इलाके में सुबह 8.38 बजे हुआ था।

इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बुजुर्ग व्यक्ति अपनी साइकिल से सड़क के किनारे चल रहे थे। इतने में ही पीछे से तेज रफ्तार में बस आती और साइकिल सवार बुजुर्ग को कुचल कर भाग जाती है।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि हादसे के बाद कैसे बस वाला बस को तेजी से भगा कर मौके से भाग जाता है। बुजुर्ग वहीं सड़क पर गिर पड़ते हैं और उसकी मौत हो जाती है।

यह वीडियो उस घटना के कुछ दिन बाद आया है जिसमें शिवसेना नेता के बेटे ने अपने पिता की बीएमडब्ल्यू कार से मुंबई के वर्ली में एक महिला को कुचलकर मार डाला था।

वायरल वीडियो में रत्नाकर दीक्षित को एक व्यस्त सड़क के किनारे अपनी साइकिल चलाते हुए दिखाया गया है, जब बस उनके पीछे आती है और पीछे से उन्हें टक्कर मारती है। उनकी साइकिल घूम जाती है और बस के पिछले पहिये के नीचे आ जाती है, जिससे वह भी बस के नीचे आ जाते हैं।

दुर्घटना के बाद बस चालक घायल व्यक्ति को छोड़कर बस चलाता रहा। बाद में अस्पताल में उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बस की पहचान कर ली है और बस चालक की तलाश जारी है।

यह भी पढ़ें- पुणे में युवक ने कार से दो पुलिसवालों को मारी टक्कर, एक की मौत और दूसरा घायल; आरोपी दबोचा गया