Move to Jagran APP

Satna Murder Case: घर में पत्नी और बच्चों की लाश… रेलवे ट्रैक पर मिला पति का शव; मर्डर मिस्ट्री सुलझाने में जुटी पुलिस

Satna Murder Case मध्य प्रदेश के सतना में एक ही परिवार के चार सदस्यों की हत्या से हड़कंप मच गया है जहां एक महिला और उसके दो बच्चों की लाश घर में मिली है। वहीं उसके पति की लाश रेलवे ट्रैक पर पड़ी मिली है। पुलिस ने प्रथम दृष्ट्या हत्या की आशंका जताई है और मामले की जांच में जुट गई है।

By Agency Edited By: Sachin Pandey Wed, 10 Jul 2024 05:15 PM (IST)
महिला और उसके बच्चों के शव उनके किराए के घर में पाए गए। (सांकेतिक तस्वीर)

पीटीआई, सतना। मध्य प्रदेश के सतना जिले में बुधवार को एक महिला और उसके दो नाबालिग बच्चे अपने घर में मृत पाए गए। वहीं महिला के पति का शव रेलवे ट्रैक से बरामद किया गया। सतना पुलिस ने ये जानकारी दी।

पुलिस अधीक्षक आशुतोष गुप्ता ने संवाददाताओं से कहा कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि महिला और बच्चों की हत्या की गई है। उन्होंने कहा कि मौतों के पीछे का कारण स्पष्ट नहीं है और पुलिस सभी पहलुओं से मामले की जांच कर रही है।

रेलवे ट्रैक पर मिला पति का शव

एसपी ने कहा कि महिला और उसके बच्चों के शव उनके किराए के घर में पाए गए, जबकि उनके पति का शव कोतवाली पुलिस स्टेशन की सीमा के तहत नजीराबाद इलाके में एक रेलवे ट्रैक पर मृत पाया गया। उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान राकेश चौधरी (35), उनकी पत्नी संगीता (32) और उनके 6 और 8 साल के दो बेटों के रूप में की गई है।