Move to Jagran APP

Road Accident In Rewa: मध्य प्रदेश के रीवा में ट्रक और कार में सीधी भिड़ंत, जिंदा जले गाड़ी में बैठे दो लोग

Road Accident In Rewa मध्य प्रदेश के रीवा में एक सड़क हादसे के दौरान दो लोगों की मौत हो गई। हादसे में दो लोगों की जिंदा जलने से मौत हो गई। यह हादसा ट्रक और कार की सीधी भिड़ंत के कारण हुआ है।

By Jagran NewsEdited By: Babli KumariPublished: Mon, 05 Dec 2022 10:45 AM (IST)Updated: Mon, 05 Dec 2022 10:45 AM (IST)
मध्य प्रदेश के रीवा में ट्रक और कार में सीधी भिड़ंत

रीवा, जागरण डिजिटल डेस्क। रीवा में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है।  चोरहटा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ट्रक और कार की सीधी भिड़ंत में 2 लोगों की जलकर मौत हो गई है। घटना रविवार की रात करीब 1:30 चोरहटा थाना के जेपी रोड बाईपास की है।

loksabha election banner

ट्रक में ट्रांसफार्मर था लोड

घटना की जानकारी लगते ही कलेक्टर मनोज पुष्प, पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन सहित तमाम प्रशासनिक अमला मौके पर पहुंच गया है। वाहन पर कितने सवार थे इसकी जांच की जा रही है। बताया गया है कि ट्रक में ट्रांसफार्मर लोड था तो वही कार सीएनजी थी। दोनों गाड़ियां कहां से कहां जा रहे थे इस बात का पता अभी नहीं लग सका है।

बता दें कि रविवार की रात करीब 1:30 चोरहटा थाना क्षेत्र के जेपी रोड बाईपास में ट्रांसफार्मर लेकर जा रहे एक और कार में सीधी भिड़ंत हो गई, कार सीएनजी थी। टक्कर होने के बाद ट्रक कार को करीब 200 मीटर से अधिक घसीटकर ले गया। इसी दौरान ट्रक और कार में आग लग गई।

कार में सवार दो लोगों की मौत

कार में सवार दो लोगों की मौत हो गई। घटना इतनी भयावह थी कि जानकारी लगते ही चीख-पुकार मच गई। पुलिस को सूचना दी गई सूचना मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। बचाव कार्य भी किया लेकिन तब तक युवक जल चुके थे।

अमित अग्रवाल के नाम से है गाड़ी

पुलिस को प्रारंभिक में पता चला है कि गाड़ी नंबर एमपी 17 सीबी 968 अमित अग्रवाल बकिया कॉलोनी पड़रा के नाम से रजिस्टर्ड है। कार बुकिंग मे थी या फिर वह खुद सवार थे इसे लेकर पुलिस कार मालिक को को बुलाया है।

एफएसएल टीम बारीकी से कर रही है जांच

बता दें कि पुलिस प्रशासन के साथ जिला प्रशासन भी मौके पर पहुंच गया है। एफएसएल टीम बारीकी से जांच कर रही है। पुलिस प्रशासन पता लगाने में जुटा है कि कार में जिंदा जलने से जिनकी मौत हुई है वह कहां के रहने वाले हैं। इनके नाम क्या है।

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश के 120 अस्पतालों ने आयुष्मान योजना में किया घोटाला, 200 करोड़ रुपए का हुआ घपला

यह भी पढ़ें- Cyber Fraud In Madhya Pradesh: ठगी मामले में दोषी पाई गई मोबाइल कंपनी और बैंक, भरना पड़ा ब्याज सहित हर्जाना


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.